2 दिन से गायब पत्नी मांगने लगी रुपए, पति बोला- कहां जाओगी तो लगाने लगी फांसी, बचाया तो लगा ली आग, फिर...

2 दिन बाद घर लौटी पत्नी ने की रुपयों की मांग तो पति ने पूछा कि कहां जाना है, इसके बाद की ऐसी हरकत

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Mar 2019, 07:49 PM IST

बिश्रामपुर. पति द्वारा रुपए नहीं देने से नाराज महिला ने पहले फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। मोहल्ले की महिलाओं ने जब समझाया तो वह मान गई लेकिन घर के कमरे में घुसकर उसने आग लगा ली। इस दौरान पति ने छप्पर उखाड़कर पत्नी की जान बचाई और अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में महिला की मां ने बताया कि दामाद को मेरी बेटी ने तंग कर रखा है।


सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर कन्या हाईस्कूल के सामने एक छोटी दुकान से परिवार का भरण-पोषण करने वाले रंजीत पांडेय की पत्नी रंजीता पांडेय 28 फरवरी से बिना बताए घर से निकल गई, फिर 2 मार्च को वह घर लौटी। 3 मार्च को पत्नी ने पुन: रुपए की मांग करते हुए घर से जाने की बात कही।

इस पर पति ने केवल इतना ही पूछा कि कहां जाओगी तो वह फांसी लगाने लगी। हो-हल्ला होने पर मोहल्ले की महिलाएं पहुंची और समझाइश देकर मामला शांत कराया। महिलाओं के चले जाने पर रंजीता ने घर के एक कमरे में फिर आग लगा ली।

इस पर पति ने छप्पर उखाड़कर उसकी जान बचाई और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। यहां उसका इलाज जारी है। इस घटना की जानकारी मिलने पर बिश्रामपुर पुलिस अस्पताल पहुंची।


सास बोली- बेटी ने दामाद को कर रखा है तंग
यहां महिला की मां ललिता पांडेय ने दामाद के बचाव में आते हुए कहा कि बेटी ने दामाद को तंग कर रखा है, कुछ समझाते हैं तो हमें भी बुरा-भला कहती है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned