script

ट्रक की टक्कर से कार सवार युवा कॉलरीकर्मी की मौत, गैसकटर से काटकर निकाली गई लाश, पिछले साल ही हुई थी शादी

locationसुरजपुरPublished: Feb 26, 2019 08:18:22 pm

अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर ट्रक की टक्कर से उड़े कार के परखच्चे, पत्नी व अन्य परिजन का रो-रोकर बुरा हाल

Car accident

Car accident

जरही. बनारस मुख्य मार्ग पर सोमवार की रात ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और चालक का शव वाहन में बुरी तरह फंस गया।
शव को तीन घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। मृतक एसइसीएल का कर्मचारी था, उसका विवाह एक वर्ष पूर्व हुआ था। हादसे से पत्नी व परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

बैकुंठपुर क्षेत्र के पंडोपारा खदान में कार्यरत कपसरा निवासी 25 वर्षीय ओमप्रकाश राजवाड़े पिता अनिरूद्ध राजवाड़े सोमवार की रात लगभग 10.30 बजे अपने गांव से जरही की ओर आ रहा था। इसी दौरान बनारस मार्ग पर डीएवी पब्लिक स्कूल के समीप राजपुर से गिट्टी लोड कर आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 63 टी-4056 के चालक ने कार को टक्कर मार दी।
Dead body in car
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ओमप्रकाश की मौके पर मौत हो गई। उसका शव बुरी तरह फंस गया। बीच मार्ग पर हादसा होने की वजह से जाम लग गया और वाहनों की कतार लग गई। घटना की सूचना पर भटगांव पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकालने की कोशिश शुरू की।
एसइसीएल के महाप्रबंधक को इसकी सूचना मिलने पर उन्होंने गैस कटर, क्रेन मशीन व अन्य संसाधनों के साथ टीम को भेजा। फिर भटगांव पुलिस ने एसइसीएल की टीम की मदद से करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाकर अस्पताल भेजा। वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन के माध्यम से किनारे कराया गया तब जाकर सुबह लगभग 5 बजे बनारस मार्ग पर आवागमन प्रारंभ हो सका।

एक वर्ष पूर्व हुआ था विवाह
बताया जा रहा है कि जब हादसा हुआ तो कार का एयर बैग भी खुल गया था, फिर भी युवक की जान नहीं बची। मृतक का एक वर्ष पूर्व ही विवाह हुआ था, इस हादसे से पत्नी व परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो