scriptमहिधरपुरा में सोने चांदी के व्यापारी से 1.63 करोड़ भरा बैग लूटा | 1.63 crores looted from merchant of gold and silver in mahidharpura | Patrika News
सूरत

महिधरपुरा में सोने चांदी के व्यापारी से 1.63 करोड़ भरा बैग लूटा

– स्कूटर पर सवार होकर आए थे तीन नकाब पोश- चाकू दिखा कर रुपए भरा थैला छीना और भाग निकले

सूरतJan 06, 2022 / 10:14 pm

Dinesh M Trivedi

महिधरपुरा में सोने चांदी के व्यापारी से 1.63 करोड़ भरा बैग लूटा

महिधरपुरा में सोने चांदी के व्यापारी से 1.63 करोड़ भरा बैग लूटा

सूरत. महिधरपुरा क्षेत्र की कंसारा शेरी में गुरुवार दोपहर एक स्कूटर पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश युवकों ने सोने चांदी के व्यापारी को चाकू दिखा कर उससे 1.63 करोड़ रुपए नकद भरा थैला छिन लिया और चंद मिनटों में ही मौके से भाग निकले। दिन दहाड़े हीरा बाजार क्षेत्र में हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की खबर मिलते ही आलाधिकारियों के साथ पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई और लुटेरे युवकों की खोज में जुटी गई।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक वराछा हीरा बाजार तपशील निवासी पीडि़त शरद सोलंकर सोने-चांदी का व्यापार करते है। लंबे हनुमान रोड भगुनगर में अंबे बुलिन के नाम से उनकी दुकान है। वह गुरुवार को एक परिचित व्यापारी निलेश जाघवानी के कहने पर वराछा खोडीयारनगर स्थित उनकी एम टू एम कपड़े की दुकान से सोना लेकर दोपहर महिधरपुरा हीरा बाजार क्षेत्र में स्थित मून स्टार ज्वैलर्स को 4 किलो 300 ग्राम सोना बेचने के लिए गए थे। निलेश ने उसके यहां काम करने वाले युवक दरबा को भी साथ भेजा था। दोपहर साढ़े बारह बजे दोनों ने मून स्टार ज्वैलर्स में सोना दिया और पैमेंट लिया।
पैमेंट के रुपए उन्होंने बैग में रख लिए। जबकि 23 हजार 300 रुपए शरद ने अपनी जेब में रख लिए थे। दोनों वहां से स्कूटर पर वराछा लौट रहे थे। उस दौरान कंसारा शेरी में एक स्कूटर सवार तीन युवक उनके करीब आए। उन्होंने नकाब से चेहरे ढक रखे थे। उनमें से एक ने दरबा के हाथ से छैला छीनने का प्रयास किया तो शरद ने अपना स्कूटर रोक दिया। इस पर युवकों ने चाकू निकाल लिया तो शरद और दरबा डर गए और बैग स्कूटर पर छोड़ कर पीछे हट गए। पीछे बैठे युवक ने रुपए भरा बैग उठा लिया और फिर तीनों फरार हो गए।
तीन घंटे बाद दी सूचना, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

महिधरपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त शरद व उसके साथ तीन घंटे बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। तुंरत सूचना मिलती तो लुटेरों को ट्रैक किया जा सकता था। घटना के बाद शरद ने पहले अपने भाई और परिजनों को खबर की। फिर अपने व्यापारी मित्रों से बीतचीत की। उसके बाद पुलिस को खबर की। जिस तरह से घटना हुई है। उससे लगता हैं कि लुटेरों ने शरद की रेकी की होगी। रेकी की आशंका के चलते पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं किसी जानकार का हाथ होने की संभावना को लेकर भी पूछताछ कर रही है।

Home / Surat / महिधरपुरा में सोने चांदी के व्यापारी से 1.63 करोड़ भरा बैग लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो