scriptतृतीय वार्षिकोत्सव के उपलक्ष में 108 अखण्ड संगीतमय हनुमान चालीसा पाठ | 108 Akhand Sangeet Hanuman Chalisa recitation in celebration of the th | Patrika News

तृतीय वार्षिकोत्सव के उपलक्ष में 108 अखण्ड संगीतमय हनुमान चालीसा पाठ

locationसूरतPublished: Dec 05, 2019 10:19:39 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

श्री श्रीबालाजी सुंदरकाण्ड मंडल की ओर से 29 दिसम्बर को 108 अखण्ड संगीतमय हनुमान चालीसा पाठ

तृतीय वार्षिकोत्सव के उपलक्ष में 108 अखण्ड संगीतमय हनुमान चालीसा पाठ

तृतीय वार्षिकोत्सव के उपलक्ष में 108 अखण्ड संगीतमय हनुमान चालीसा पाठ

सूरत. श्री श्रीबालाजी सुंदरकाण्ड मंडल की ओर से तृतीय वार्षिकोत्सव के उपलक्ष में 29 दिसम्बर को 108 अखण्ड संगीतमय हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम परवत गांव में सांई मंदिर के सामने एसएमसी कम्युनिटी हॉल में सुबह साढ़े सात बजे से शुरू किया जाएगाा और रात नौ बजे तक चलेगा। कार्यक्रम की शुरुआत सालासर हनुमान के शृंगारित दरबार के समक्ष अखण्ड ज्योत प्रज्ज्वलन से की जाएगी और इसके बाद आयोजक श्री श्रीबालाजी सुंदरकाण्ड मंडल 108 अखण्ड हनुमान चालीसा पाठ की शुरुआत करेगा। आयोजक मंडल के बाद अखण्ड हनुमान चालीसा पाठ के दौर में शहर के अन्य हनुमद्प्रेमी मंडल श्रीमाहेश्वरी सत्संग समिति, श्रीरामायण प्रचार मंडल, श्रीदाधीच महिला सुंदरकाण्ड मंडल, श्रीरामभक्त मंडल एवं श्री सालासर मंडल के सदस्य भावभक्ति के साथ शामिल होंगे। इस अवसर पर अखण्ड ज्योत, छप्पनभोग, पुष्पवर्षा, महाप्रसादी समेत अन्य आयोजन किए जाएंगे। कार्यक्रम राजस्थान में नवलगढ़ कस्बे में निर्माणाधीन देवनारायण गोशाला के सहयोगार्थ आयोजित किया जाएगा।

रक्तदान शिविर आज

लायन्स क्लब अठवालाइंस और श्रीश्याम टैक्सटाइल मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन शुक्रवार दोपहर दो बजे से कपड़ा बाजार में मोटी बेगमवाड़ी के श्रीश्याम टैक्सटाइल मार्केट प्रांगण में किया जाएगा। क्लब के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि शिविर के दौरान लोगों के स्वास्थ्य की जांच भी चिकित्सक दल की ओर से की जाएगी।

दिव्यांग खिलाडिय़ों को दी बधाई

विश्व दिव्यांग दिवस के उपलक्ष में जयपुर में आयोजित ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता गुजरात टीम का गुरुवार को गुजरात प्रदेश गुर्जर देवसेना ने सम्मान किया। सेना के अध्यक्ष हरीश गुर्जर ने बताया कि टूर्नामेंट विजेता गुजरात टीम के खिलाडिय़ों समेत प्रायोजक दिव्यांग कल्याण ट्रस्ट के सदस्य इस मौके पर मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो