दमण में कोरोना के 11 नए मरीज

जिले में 59 से ज्यादा केस एक्टिव, 4 मरीजों को सिलवासा भेजा

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 07 Apr 2021, 11:52 PM IST

दमण. दमण में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है और 59 से ज्यादा केस जिले में एक्टिव हो चुके है। कुछ समय पहले कोरोना नियंत्रण के बाद जो व्यवस्था सिमट चुकी थी अब उन्हें दुबारा एक्टिव किया जा रहा है। मोटी दमण स्थित आदिवासी भवन को फिर से कोरोना मरीजों के लिए उपयोग में लिया जा रहा है। वहीं मरवड़ अस्पताल में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को भर्ती किया जा रहा है। बुधवार को कोरोना के 11 नए केस मिले है और जिले में अब 59 केस एक्टिव हो चुके है। 5 लोगों को कोरोना रिकवर होने पर अस्पताल से छुट्टी दी है। वर्तमान समय 14 लोग मरवड़ अस्पताल, 9 लोगों को होम आइसोलेशन और 32 लोगों को आदिवासी भवन में रखा गया। चार लोगों को सिलवासा के विनोबाभावे अस्पताल में रेफर किया गया। दमण के निजी डॉक्टर भी कोरोना की चपेट में दुबारा आने लगे हैं।

सरपंचों को दी कोरोना गाइड लाइन की जानकारी


वांसदा. वांसदा पुलिस द्वारा तहसील की ग्राम पंचायत के सरपंचों को कोरोना की नई गाइडलाइन के बारे में जानकारी दी गई। पिछले कुछ दिनों से समग्र तालुका में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है।
लगातार खतरनाक स्तर पर पहुंच रहे कोरोना को देखते हुए सरकार द्वारा नई गाइड लाइन जारी की गई है। इसे देखते हुए वांसदा थाने के पीएसआई विरेन्द्र सिंह वाघेला ने सरपंचों के साथ मीटिंग की। उन्होंने सामाजिक कार्यक्रम में सोशल डिस्टेन्सिंग बनाने, बेवजह भीड़ एकत्र न करने, बाहरी व्यक्ति के गांव में आने पर सरपंच को जानकारी देकर उसका कोरोना टेस्ट करवाने सहित कोरोना के संबंध में सरकार की ओर से जारी सभी गाइड लाइन का पूरा पालन करने की ताकीद की।
साथ ही मास्क और सेनेटाइजर के उपयोग की भी सूचना दी। इस मौके पर कई गांव के सरपंच मौजूद रहे।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned