scriptसूरत में आंगडिय़ा पेढ़ी कर्मचारी से 13 लाख रुपए के हीरे लूटे | 13 lakh rupees of diamond looted from Angadiya Pardi employee in Surat | Patrika News
सूरत

सूरत में आंगडिय़ा पेढ़ी कर्मचारी से 13 लाख रुपए के हीरे लूटे

वराछा के अश्विनी कुमार रोड पर सोमवार रात अज्ञात लुटेरे आंगडिय़ा पेढ़ी के एक कर्मचारी से 13 लाख रुपए के हीरे लूटकर फरार हो गए।

सूरतFeb 24, 2018 / 11:31 pm

मुकेश शर्मा

diamond

diamond

सूरत।वराछा के अश्विनी कुमार रोड पर सोमवार रात अज्ञात लुटेरे आंगडिय़ा पेढ़ी के एक कर्मचारी से 13 लाख रुपए के हीरे लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद वराछा पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जांच में लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस के मुताबिक वराछा मिनी बाजार क्षेत्र में अमृत अमथा नाम की आंगडिय़ा पेढ़ी है। सोमवार रात आंगडिय़ा पेढ़ी का एक कर्मचारी हीरे के पार्सल लेकर डिलीवरी करने जा रहा था। अश्विनी कुमार रोड पर सरस्वती सर्किल के पास अज्ञात व्यक्तिों ने उसे रोक लिया और 13 लाख रुपए के हीरे के पार्सल लूटकर फरार हो गए।


कर्मचारी ने इसकी जानकारी पेढ़ी संचालकों को दी और उन्होंने वराछा पुलिस को सूचना दी।
वराछा थाना प्रभारी समेत पुलिस काफिले ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कर्मचारी से लुटेरों के बारे में पूछताछ करने के साथ पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। देर रात पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर लिया।

सिलवासा में भी आंगडिया कर्मी से 18 लाख लूटे

सिलवासा में रमेश कुमार अंबालाल आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी से सोमवार शाम कार सवार बदमाश करीब 18 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना डुंगरा थाने के अंतर्गत लवाछा क्षेत्र में हुई। पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। बताया गया है कि शाम को सिलवासा थाने के पास रमेश कुमार अंबालाल आंगडिय़ा कंपनी का कर्मचारी करीब 18 लाख लाख रुपए लेकर रिक्शे में वापी की ओर आ रहा था।

करीब साढ़े छह बजे रिक्शा जब लवाछा के पास पहुंचा तो एक कार ने रिक्शे का रास्ता रोक लिया। उसमें से उतरे तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर आंगडिय़ा कर्मचारी से रुपयों भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही कंट्रोल रूम के जरिए आसपास के सभी थानों में मैसेज भेजकर नाकेबंदी करवाई गई। करीब साढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो