पिता उधार नहीं चुका पाया तो 13 साल की किशोरी को देह व्यापार में झोंक दिया

परिचित युवक की करतूत आई सामने, सामूहिक बलात्कार के आरोप में सात जने गिरफ्तार में

By: Sandip Kumar N Pateel

Updated: 06 Jan 2020, 08:51 PM IST

सूरत. उधार के पांच हजार रुपए नहीं चुका पाने पर परिचित ने अमरोली क्षेत्र के एक श्रमिक की 13 वर्षीय पुत्री को नौकरी दिलवाने के बहाने देह व्यापार में लगा दिया। इसका खुलासा होने के बाद अमरोली पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर सात जनों को हिरासत में ले लिया है।


पुलिस के मुताबिक अमरोली क्षेत्र निवासी श्रमिक ने भरत दरबार नाम के परिचित से पांच हजार रुपए उधार लिए थे, जो वह चुका नहीं पा रहा था। उसने तीन महीने पहले भरत से कहा कि वह उसकी पुत्री को नौकरी पर लगावा देगा तो उसे आर्थिक मदद हो जाएगी। भरत ने नौकरी दिलवाने के बहाने किशोरी को देह व्यापार में लगा दिया। उसने उसे छह युवकों को सौंप दिया, जिन्होंने अलग-अलग जगह उसके साथ बलात्कार किया। डर कर किशोरी ने माता-पिता को कुछ नहीं बताया। शनिवार को उसके पेट में दर्द होने लगा तो उसने माता-पिता को आपबीती बताई। उसके पिता ने अमरोली थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने किशोरी की स्मीमेर अस्पताल में जांच करवाई तो बलात्कार की पुष्टि हुई। पुलिस ने बलात्कार के आरोप में भरत दरबार, जगदीश, संदीप गुप्ता समेत सात जनों को हिरासत में ले लिया है।


अभियुक्त को अमरोली पुलिस उठा ले गई तो उधना पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का मामला


तेरह वर्षीय किशोरी से बलात्कार के मामले लिप्त संदीप गुप्ता नाम के अभियुक्त को शनिवार रात पुलिस उसके घर के पास से उठा ले गई तो उसके परिजनों ने उधना थाने में उसके अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई। उधना पुलिस ने भी दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। हालांकि जांच में पता चला कि संदीप को ले जाने वाले दोनों पुलिसकर्मी थे और संदीप 13 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में लिप्त है।

Show More
Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned