तेरह साल की किशोरी को बहनोई ने बनाया गर्भवती, फिर गर्भपात करवा कर दी धमकी


- लिम्बायत पुलिस ने युवक के खिलाफ दर्ज किया मामला

- 25 वर्ष के युवक ने किशोरी को चिट्ठी में मोबाइल नम्बर फेंक कर किया इशारा


- Limbayat police filed a case against the young man

- 25-year-old youth hinted at teenager by throwing a mobile number in letter

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 08 Mar 2021, 10:55 AM IST


सूरत. लिम्बायत क्षेत्र में तेरह साल की किशोरी को उसके रिश्ते के बहनोई ने अपने प्रेमजाल में फंसा कर गर्भवती बनाया फिर उसका गर्भपात भी करवा दिया। बाद में परिजनों को शादी के लिए धमकाने लगा। इस संबंध में परिजनों की शिकायत पर लिम्बायत पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक लिम्बायत बुद्ध सोसायटी निवासी शफीक ने चार माह पूर्व तेरह साल की किशोरी को बहला फुसला कर अपने प्रेमजाल में फंसाया। किशोरी शफीक की पत्नी की मौसेरी बहन होने के कारण उसका घर पर आना जाना था। फिर उसके साथ कई बार बलात्कार कर उसे गर्भवती बना दिया। परिजनों को इस बारे में पता चलने पर उसने पीडि़ता का किसी अस्पताल में गर्भपात करवा दिया।

उसके बाद बार बार घर पर आकर परिजनों को धमकी देने लगा कि यदि पीडि़ता से उसकी शादी नहीं करवाई तो वह सब को जान से मार देगा। उसकी धमकियों से तंग आकर परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया और रविवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई। यहां उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व भी नाबालिग से बलात्कार कर उसे गर्भवती बनाने का मामला सामने आया था।

25 वर्ष के युवक ने किशोरी को चिट्ठी में मोबाइल नम्बर फेंक कर किया इशारा


सूरत. पुणागाम थानाक्षेत्र में एक पच्चीस वर्षीय युवक द्वारा नाबालिग सडक़ी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक श्रेया हाइट्स निवासी पुरुषोत्तम उपाध्याय ने किशोरी से छेड़छाड़ की। शुक्रवार को अपार्टमेंट की पार्किंग में उसने किशोरी के तरह अपने मोबाइल नम्बर लिखी चिट्टठी फेंकी और फिर उसे फोन पर बात करने के इशारे किए। यह देख किशोरी डर गई उसने परिजनों को बताया। परिजनों की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned