scriptबंद होने के समय मॉल में घुसा और खुलने पर १४.८० लाख ले उड़ा | 14.80 lacs stealing from the Vesu Reliance market | Patrika News

बंद होने के समय मॉल में घुसा और खुलने पर १४.८० लाख ले उड़ा

locationसूरतPublished: Nov 25, 2018 01:05:28 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– वेसू रिलांयस मार्केट से १४.८० लाख की चोरी – कुल ३२.५९ लाख रुपए रखे थे मार्केट के कार्यालय में – छोटे से बैग में जितने समाये उतने ही ले गया

file

बंद होने के समय मॉल में घुसा और खुलने पर १४.८० लाख ले उड़ा

सूरत. वेसू स्थित रिलांयस मार्केट (स्टोर) के कार्यालय से शुक्रवार रात १४.८० लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। घटना के संंबंध में उमरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक वेसू स्थित रिलांयस मार्केट के अंकाउन्ट डिपार्टमेंट में चोरी शुक्रवार रात साढ़े ग्यारह बजे से शनिवार सुबह साढ़े छह बजे के दौरान हुई। रात साढ़े ग्यारह बजे स्टोर बंद होने के समय कार्यालय में बिक्री के कुल ३२ लाख ५९ हजार ८१० रुपए रखे थे। सुबह साढ़े छह बजे स्टोर खुलने के बाद जांच की गई तो उनमें १४ लाख ८० हजार रुपए कम मिले।
इस पर रिलायंस मार्केट के प्रबंधक पीपलोद सेजल अपार्टमेंट निवासी सुवास पटेल ने उमरा पुलिस को खबर की। पुलिस ने मार्केट के कार्यालय में लगे सीसी टीवी फुटेज की जांच की। जिसमें एक अज्ञात युवक के एक छोटे बैग में रुपए डालते हुए नजर आया। उस युवक ने बैग में उतने ही रुपए डाले जितने उस बैग में आ सकते थे।
शेष रुपए वहीं छोड़ दिए। बहरहाल पुलिस घटना की प्राथमिकी दर्ज कर सीसी फुटेज के जरिए उसकी पहचान के प्रयास में जुट गई है। पुलिस मार्केट के कर्मचारियों से पूछताछ कर उनकी जानकारी भी जुटा रही है।
बंद होने के समय छिपा और सुबह खुलने पर भाग निकला

पुलिस का मानना है कि युवक रात में मार्केट बंद होने के समय अंदर ही कहीं छिप गया होगा। रात में चोरी के बाद सुबह मार्केट खुलने के बाद मौका देख कर फरार हो गया होगा। बहरहाल पुलिस फुटेज के जरिए उसकी पहचान के प्रयास में जुट गई है।
शमशान में मिली शराब, बूटलेगर फरार

सूरत. सचिन पुलिस ने गोजा गांव के शमशान से ३.८२ लाख रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद कर एक जनें को वांछित घोषित किया है।
पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि मोहीनी गांव निवासी ईश्वर वांसफोडिया गोजा गांव के शमशान के पास अवैध रूप से शराब की बिक्री करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को वहां छापा मारा। पुलिस को वहां ईश्वर तो नहीं मिला लेकिन वहां छिपा कर रखी गई। बीयर व शराब की ६ हजार ४८ बोतलें बरामद हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो