RAPE : शादी के पन्द्रहवें दिन ही दो माह की गर्भवती निकली पत्नी !

- दूर के रिश्तेदार ने किया था पीडि़ता से बलात्कार, सचिन थाने में पीडि़ता की सुनवाई नहीं होने पर पुलिस आयुक्त कार्यालय में दी शिकायत
- A relative had raped the victim, complained to the police commissioner's office for not hearing the victim at Sachin police station in surat

By: Dinesh M Trivedi

Published: 29 Jun 2020, 10:33 PM IST


सूरत. सचिन क्षेत्र में एक नव विवाहित युवती के साथ बलात्कार व यौन उत्पीडऩ का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शादी से पूर्व उसके दूर के रिश्तेदार ने उससे बलात्कार व यौन शोषण किया। मामला सामने आने पर वह शिकायत लेकर थाने गई लेकिन उसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। उसने इस संबंध में शहर पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत की है।

सूत्रों का कहना हैं कि गत १४ जून को पीडि़ता की मनोज (बदला हुआ नाम) के साथ शादी हुई थी। शादी के पन्द्रह दिन बाद पीडि़ता के पेट में दर्द हुआ तो मनोज उसे अस्पताल ले गया। सोनोग्राफी में उसे दो महीनें का गर्भ होने की बात सामने आई तो घर परिवार में कोहराम मच गया।

पीडि़ता ने मनोज को बताया कि शादी से पूर्व वह गत फरवरी माह में सचिन क्षेत्र में रहने वाली उसकी चाची गर्भवती होने पर देख रेख के लिए उनके घर आई थी। उस दौरान उनके रिश्ते के दामाद संजय (बदला हुआ नाम) ने उनकी गैर मौजूदगी में घर में घुस कर उनसे बलात्कार किया।

उसने चाची को इस बारे में बात की तो चाची ने उसे चुप रहने के लिए कहा। साथ ही कहा कि संजय को खुश रखो। हम उसका कुछ नहीं कर सकते। संजय ने बाद में चाकू से डरा धमका कर कई बार उसका यौन शौषण किया।

जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। मनोज को इस बारे में पता चलने पर वह संजय से मिला तो संजय ने उससे मारपीट की। मनोज अस्पताल में है। पीडि़ता ने सचिन थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाने गई लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

इस पर उसने शहर पुलिस आयुक्त कार्यालय में लिखित शिकायत दी है। इस बारे में पुष्टी व पक्ष जानने के लिए सचिन थाना प्रभारी एनए देसाई व सचिन जीआइडीसी थाना प्रभारी एम.वी.तड़वी से संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने अभिज्ञता जाहिर की।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned