scriptमाह्यावंशी विकास मंच का 16वां स्थापना दिवस कल | 16th raising day of Mahayavanshi Vikas Manch tomorrow | Patrika News

माह्यावंशी विकास मंच का 16वां स्थापना दिवस कल

locationसूरतPublished: Sep 14, 2018 08:20:04 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

बारडोली के सरदार टाउन हॉल में मनाया जाएगा

surat file photo

माह्यावंशी विकास मंच का 16वां स्थापना दिवस कल

बारडोली.

माह्यावंशी विकास मंच का 16वां स्थापना दिवस रविवार को सुबह 10 बजे बारडोली के सरदार टाउन हॉल में मनाया जाएगा। समाज के एमवीएम प्लानिंग कमेटी के चेयरमैन जीतु सुरती की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन होगा। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ईश्वर परमार उपस्थित रहेंगे।

माह्यावंशी विकास मंच के प्रमुख मनहर पटेल ने शुक्रवार को पत्रकार वाार्ता कर कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संस्था का मुख्य उद्देश्य गुजरात, संघप्रदेश और मुंबई मे बसे माह्यावंशी समाज के लोगों को संगठित करना है। रविवार को आयोजित समारोह में केबिनेट मंत्री ईश्वर परमार, सूरत जिला पंचायत में स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष किशोर माह्यावंशी और समाज की 28 संस्थाओं के प्रमुखों को आमंत्रित कर उनका सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम में ट्रस्टी अशोक राठौड, सूरत जिला माह्यावंशी विकास मंच के किरण लाकड़ावाला, बारडोली तालुका माह्यावंशी विकास मंच के युवा प्रमुख रजनीकान्त पामर सहित अन्य लोग भाग लेंगे।

कड़ोदरा में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन

बारडोली. पलसाना तहसील के कड़ोदरा स्थित आर.के. विद्यालय में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय, जिला शिक्षा और तालिम भवन सूरत के संयुक्त तत्वावधान में पलसाना और कामरेज तहसील का विज्ञान एवं पर्यावरण प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसमें दोनों तहसील की 73 स्कूलों के 101 प्रोजेक्ट प्रदर्शन के लिए रखा गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चलथाण शुगर फैक्ट्री के चेयरमैन केतन पटेल, जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. भगीरथी परमार और कन्वीनर जयंती पटेल ने विज्ञान प्रदर्शनी का निरीक्षण किया।

गांव तालाब सौन्दर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन


भरुच. अंकलेश्वर शहर के मध्य स्थित गांव तालाब के सौन्दर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन सहकारिता राज्यमंत्री ईश्वर पटेल ने किया। उन्होंने गांव तालाब के नवीनीकरण कार्य की योजना की जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर पालिका के पूर्व प्रमुख संदीप पटेल सहित भाजपा के नेताओं सहित अधिकारी उपस्थित थे। बाद में सहकारिता राज्यमंत्री ईश्वर पटेल ने कहा कि गांव तालाब के नवीनीकरण के बाद तालाब की जल संग्रह क्षमता में इजाफा होगा और इसका लाभ लोगों को मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो