scriptउधना क्षेत्र में १७ लाख की शराब बरामद, दो गिरफ्तार | 17 lakh liquor recovered in Udhna area, two arrested | Patrika News

उधना क्षेत्र में १७ लाख की शराब बरामद, दो गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Apr 16, 2019 10:36:19 pm

स्टेट मॉनिटरिंग सेल ने मारा छापा

patrika

उधना क्षेत्र में १७ लाख की शराब बरामद, दो गिरफ्तार

सूरत. गांधीनगर की स्टेट मॉनिटरिंग सेल ने उधना थाना क्षेत्र में प्लास्टिक के एक गोदाम में छापा मार कर एक ऑयल टैंकर और गोदाम की छत से १७ लाख ६ हजार ८०० रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। तीन अन्य को वांछित घोषित किया गया है। पुलिस ने मौके से टैंकर समेत २९ लाख १२ हजार ३०० रुपए का सामान जब्त किया है।

स्टेट मॉनिटरिंग सेल को सूचना मिली थी कि उधना संजयनगर रोड नम्बर ६ पर प्लास्टिक के गोदाम से बड़े पैमाने पर अवैध रूप से शराब की बिक्री होती है। संजयनगर निवासी मोहम्मद रियाज, अमन सोसायटी निवासी राज मोहम्मद उर्फ राज प्लास्टिक, उधना रोड नम्बर ४ निवासी सफीकुद्दीन फारुखी, उसका पुत्र सुहैल और शरीफ हरियाणा तथा अन्य राज्यों से ऑयल टैंकर में अंग्रेजी शराब की बोतलें छिपा कर लाते थे। उसे राज मोहम्मद के प्लास्टिक के गोदाम की छत पर छिपा कर रखते थे। वहां से और निकट की चाल से वह उसकी बिक्री करते थे। सूचना की तस्दीक करने के बाद स्टेट मॉनिटरिंग सेल के पुलिस उप निरीक्षक ए.वॉय बलोच ने टीम के साथ मंगलवार सुबह पांच बजे वहां छापा मारा। तलाशी में पुलिस को वहां पार्क एक टैंकर और गोदाम की छत से अलग-अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब की ४ हजार २६७ बोतलें बरामद हुईं। पुलिस ने मौके से रियाज और राज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फर्जी आरसी बुक, टोल टैक्स की रसीदें, सिम कार्ड और अन्य कागजात जब्त कर उनके खिलाफ उधना थाने में मामला दर्ज किया है।

उधना पुलिस सवालों के घेरे में


स्टेट मॉनिटरिंग सेल की इस कार्रवाई ने उधना पुलिस की सतर्कता पर सवालिया निशान लगा दिया है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि यहां शराब बिक्री लंबे समय से चल रही थी। गुपचुप थोक बिक्री ही नहीं, फुटकर बिक्री भी होती थी। अंधेरा छाने के बाद शराबियों की भीड़ जमा हो जाती थी, फिर भी उधना पुलिस इससे बेखबर थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो