जामखंभालिया से 20 मजदूर भामैया पहुंचे

ग्राम पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम क्वारन्टाइन कर टैस्टिंग की कार्रवाई शुरू की, आदिवासी मजदूर खेत मजदूरी के लिए जामनगर जिला के जामखंभालिया गए थे

By: विनीत शर्मा

Published: 10 May 2020, 01:46 PM IST

बारडोली. बारडोली तहसील के भामैया गांव निवासी 20 मजदूर जामनगर जिले के जामखंभालिया में खेत मजदूरी के लिए गए थे। लॉकडाउन लागू होने कारण सभी वहां फंस गए थे। स्थानीय प्रशासन की मदद से शनिवार सुबह सभी मजदूर बस के जरिए अपने गांव पहुंचे। ग्राम पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम क्वारन्टाइन कर टैस्टिंग की कार्रवाई शुरू की।

जानकारी के अनुसार दीपावली के बाद गांव से 20 आदिवासी मजदूर खेत मजदूरी के लिए जामनगर जिला के जामखंभालिया गए थे। मार्च में कोरोना के कारण अचानक पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो जाने से भामैया के सभी मजदूर फंस गए थे। मजदूरों ने अपने घर जाने के लिए स्थानीय प्रशासन से गुहार लगाई थी। उनकी मांग पर प्रशासन ने पहले सभी मजदूरों की स्क्रीनिंग की और फिर बस से रवाना कर दिया।

शनिवार सुबह बस के भामैया पहुंचने के बाद ग्राम पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनकी जांच की। उपसरपंच रजनीकान्त परमार ने बताया कि फिलहाल सभी को होम क्वारन्टाइन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग उनकी जांच कर रही है।

COVID-19 virus
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned