scriptजामखंभालिया से 20 मजदूर भामैया पहुंचे | 20 workers from Jamkambhalia reached Bhamaiya | Patrika News

जामखंभालिया से 20 मजदूर भामैया पहुंचे

locationसूरतPublished: May 10, 2020 01:46:03 pm

ग्राम पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम क्वारन्टाइन कर टैस्टिंग की कार्रवाई शुरू की, आदिवासी मजदूर खेत मजदूरी के लिए जामनगर जिला के जामखंभालिया गए थे

जामखंभालिया से 20 मजदूर भामैया पहुंचे

जामखंभालिया से 20 मजदूर भामैया पहुंचे

बारडोली. बारडोली तहसील के भामैया गांव निवासी 20 मजदूर जामनगर जिले के जामखंभालिया में खेत मजदूरी के लिए गए थे। लॉकडाउन लागू होने कारण सभी वहां फंस गए थे। स्थानीय प्रशासन की मदद से शनिवार सुबह सभी मजदूर बस के जरिए अपने गांव पहुंचे। ग्राम पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम क्वारन्टाइन कर टैस्टिंग की कार्रवाई शुरू की।
जानकारी के अनुसार दीपावली के बाद गांव से 20 आदिवासी मजदूर खेत मजदूरी के लिए जामनगर जिला के जामखंभालिया गए थे। मार्च में कोरोना के कारण अचानक पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो जाने से भामैया के सभी मजदूर फंस गए थे। मजदूरों ने अपने घर जाने के लिए स्थानीय प्रशासन से गुहार लगाई थी। उनकी मांग पर प्रशासन ने पहले सभी मजदूरों की स्क्रीनिंग की और फिर बस से रवाना कर दिया।
शनिवार सुबह बस के भामैया पहुंचने के बाद ग्राम पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनकी जांच की। उपसरपंच रजनीकान्त परमार ने बताया कि फिलहाल सभी को होम क्वारन्टाइन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग उनकी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो