script21 tola gold and one kg silver stolen from Mahidharpura's house | chori : महिधरपुरा के मकान से 21 तोला सोना व एक किलो चांदी की चोरी | Patrika News

chori : महिधरपुरा के मकान से 21 तोला सोना व एक किलो चांदी की चोरी


- वारदात में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका

सूरत

Updated: December 22, 2021 09:18:57 pm

सूरत. लालदरवाजा क्षेत्र में स्थित रति पार्क अपार्टमेंट के फ्लैट से 21 तोला सोना व एक किलोचांदी के जेवरों की चोरी का मामला सामने आया है। घटना में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका के चलते पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। चोरी गए सामान की कीमत करीब 9.46 लाख रुपए बताई गई है।
पीआई के विदाई समारोह के बाद बूटलेगर की शादी का वीडियो वायरल
पीआई के विदाई समारोह के बाद बूटलेगर की शादी का वीडियो वायरल
जानकारी के अनुसार चोरी रति पार्क अपार्टमेंट निवासी सोहिल पुत्र नवीनचंद्र आस्तवाला के यहां मंगलवार को सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे के दौरान किसी समय हुई। चोरों ने लोहे की जाली पर लगा ताला कुंडी समेत तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। फिर बैडरूम में अलमारियों के ताले तोड़ कर हीरा जडि़त सोने चांदी के अलग अलग किस्म के जेवर व एक किलोग्राम चांदी के ईंटे चुराई और फरार हो गए।
शाम पांच बजे उपरी मंजिल पर रहने वाले सोहिल के भाई से मकान का ताला टूटा होने की और चोरी की खबर मिलने पर सोहिल घर पहुंचे और इस बारे में महिधरपुरा पुलिस को खबर की। डायमंड फर्म में काम करने वाले सोहिल दिन में अपनी डायमंड फर्म पर थे। उनकी पत्नी बच्चों के साथ पिछले करीब एक महीने से अपने माता पिता की देखभाल के लिए पीहर में रह रही थी। मकान की दो चाबियों में से एक चाबी सोहिल के पास थी और दूसरी उनके मकान की उपरी मंजिल पर रहने वाले उसके भाई के घर पर दे रखी थी।
पत्नी के पीहर जाने के बाद से वे दिनभर घर से बाहर ही रहते थे सिर्फ रात में सोने के लिए आते थे। मौके पर पहुंची महिधरपुरा पुलिस ने डॉग स्क्वॉड व फोरेन्सिक टीम की मदद से मौके पर छानबीन की। पुलिस को चोरी की घटना में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है। पुलिस ने इस दिशा में सोहिल व उनके परिजनों से भी पूछताछ व पड़ताल शुरू कर दी है।
--------------------------
दो ऑटो रिक्शा से शराब जब्त कर चार महिलाओं समेत आठ को पकड़ा

सूरत. पुलिस ने दो अलग अलग घटनाओं में दो ऑटो रिक्शाओं से शराब जब्त कर चार महिलाओं समेत आठ जनों को गिरफ्तार किया है। कापोद्रा पुलिस के मुताबिक मुख्यबिर की सूचना पर दीनदयालनगर झोपड़पट्टी में छापमा कर एख रिक्शा से अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई। चार महिलाओं समेत छह जनों को शराब तस्करी के आरोप में पकड़ा गया। इसी तरह से पुणगाम पुलिस ने देवध चेकपोस्ट पर एक ऑटो रिक्शा से अंग्रेजी शराब की खेप बरामद कर दो जनों को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया।
----------------------
झाबुआ गैंग के एक और गिरफ्तार, महिला पर किया था चाकू से हमला

सूरत. क्राइम ब्रांच ने सरथाणा के गढपुर चौकड़ी इलाके से झाबुआ गैंग के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पिंकेश संगाड़ा (25) मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के देवका गांव का मूल निवासी है। उसने गत 23 दिसम्बर को रांदेर थानाक्षेत्र के उगत रोड पर झोपड़े में रहने वाली वृद्ध महिला पर हमला किया था। रात में वह उगत गार्डन के निकट स्थित झोपड़े में घुस गया था और लूट के इरादे से महिला पर चाकू से हमला किया था।
मंगलवार को झाबुआ गैंग में शामिल पिंकेश के पिता शैतान संगाड़ा व उसके साथी खुशाल के पकड़े जाने पर क्राइम ब्रांच ने उनसे पूछताछ की। उनसे मिली जानकारी के आधार पर पिंकेश को भी धर दबोचा। यहां उल्लेखनीय है कि शैतान और खुशाल से पूछताछ में पुलिस ने इच्छापोर समेत सूरत शहर व जिले में हुई चोरी व लूट की तीन घटनाओं का राजफाश किया था।
------------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.