scriptऐसा क्या हुअा कि उसने पलक झपकते दे दी जान? | 23 years lady commited sucide in surat | Patrika News

ऐसा क्या हुअा कि उसने पलक झपकते दे दी जान?

locationसूरतPublished: Feb 11, 2019 04:50:18 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar Kasera

नारी संरक्षण गृह में सोमवार को 23 वर्षीय एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती की मौत के बाद संरक्षण गृह के जिम्मेदारों ने मामले को रफा-दफा करने की पूरी कोशिश की…..

surat photo

ऐसा क्या हुअा कि उसने पलक झपकते दे दी जान?

सूरत. शहर में घोड़दौड़ रोड स्थित नारी संरक्षण गृह में सोमवार को 23 वर्षीय एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती की मौत के बाद संरक्षण गृह के जिम्मेदारों ने मामले को रफा-दफा करने की पूरी कोशिश की । हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और प्रकरण की गहनता से जांच शुरू की। इधर, युवती की मौत के बाद से नारी संरक्षण गृह में रहने वाली अन्य युवतियों में भय और शंका का माहौल व्याप्त है। खुदकुशी करने वाली युवती का नाम अंकिता था। नारी संरक्षण गृह में इस दुर्घटना के बाद अधिकारियों ने घटना के संबंध में किसी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया । बाद में मामले को तूल पकड़ता देख जो बयान दिए उससे साफ झलक रहा था कि जिम्मेदार प्रकरण से हाथ छिटकना चाहते हैं।
पहले अपने प्रेमी के साथ भाग चुुकी थी अंकिता

नारी संरक्षण गृह के अधिकारियों ने बताया कि शहर के कतारगाम में रहने वाली अंकिता गांव में रहने वाले भावेश बालू धनजी गोहिल के साथ बीते दिनों भाग गई थी। बाद में अंकिता के पिता ने कतारगाम पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों को ढूंढकर पकड़ लिया और दो दिन पहले ही अंकिता को नारी संरक्षण गृह भेज दिया । यहां उसने रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
छेड़छाड़ रोकने के लिए पुलिस कमिश्नर ने लगाया ‘पबजी’ पर बेन

सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने ट्यूशन के लिए जाती छात्राओं से छेड़छाड़ रोकने के लिए पबजी गेम पर प्रतिबंध लगा दिया है। दूसरी ओर सुबह 7 बजे से पहले और रात 9 बजे के बाद ट्यूशन क्लासेस जारी रखने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।ट्यूशन क्लासेस के अंदर और बाहर सीसीटीवीी कैमरा लगाने के लिए संचालकों को सूचना दे दी गई है। ये कैमरे इस तरह से लगे होने चाहिए कि बाहर के रोड तक की घटनाओं को कवर कर सके। इसके लिए हाईरिज्यूलेशन वाले सीसीटीवी कैमरे लगाने होंगे। पुलिस ने यह फैसला बाल मन पर गलत असर डालने के कारण लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो