scriptलिम्बायत में लगातार दो दिन से कोरोना का एक भी केस नहीं | 24 hours after corona vaccine, no serious side effects | Patrika News

लिम्बायत में लगातार दो दिन से कोरोना का एक भी केस नहीं

locationसूरतPublished: Jan 18, 2021 10:45:57 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– सूरत में राहत की बड़ी खबर…शुरुआत से बना हुआ था शहर में संक्रमण का हॉटस्पॉट
– दूसरी राहत : सूरत में कोरोना के नए 100 से कम 86 मरीज भर्ती, कोई मौत नहीं, 138 स्वस्थ हुए

लिम्बायत में लगातार दो दिन से कोरोना का एक भी केस नहीं

लिम्बायत में लगातार दो दिन से कोरोना का एक भी केस नहीं

सूरत.

नए वर्ष में कुछ दिनों से राहत की खबरें आने का सिलसिला शुरू हुआ है। पहली यह कि पिछले दिनों से लगातार कोरोना के मरीज कम होते जा रहे हैं। दूसरी यह कि शहर में संक्रमण के हॉट स्पॉट बने लिम्बायत जोन में लगातार दो दिन से कोई भी कोरोना केस सामने नहीं आया है। तीसरी राहत की बात यह है कि लगातार कोरोना के मामले तीन अंकों से कम आ रहे हैं। शहर और ग्रामीण इलाके में रविवार को नए 86 पॉजिटिव मरीज मिले और किसी की मौत का समाचार नहीं है। वहीं, शहर और जिला मिलाकर कुल 138 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दी गई है। अब सूरत जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 51,408 हो गई हैं। इसमें 1135 की मौत हो चुकी है।
शहर में कोरोना खात्मे की ओर बढ़ रहा है। लम्बे समय के बाद लिम्बायत जोन में लगातार दो दिन से एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। मनपा स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक रविवार को नए 78 पॉजिटिव भर्ती हुए हैं। इसमें रविवार को सबसे अधिक अठवा जोन में 21, रांदेर जोन में 15, कतारगाम जोन में 11, सेंट्रल जोन में 10, वराछा-ए जोन में 9, वराछा-बी जोन में 8, उधना जोन में 4 कोरोना मरीज मिले हैं। अब तक शहर में कुल 38,557 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसमें 37,305 को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी गई है। रविवार को सूरत शहर में 115 और ग्रामीण क्षेत्र में 23 मरीजों को छुट्टी मिली। जिले में अब तक 12,851 कोरोना मरीज मिले है जिसमें 12,319 मरीज स्वस्थ हुए हैं।
कपड़ा व्यापारी, बिजनसमैन और छात्र पॉजिटिव

टैक्सटाइल, डायमंड, कंस्ट्रक्शन क्षेत्र समेत 3 बिजनसमैन, 3 छात्र, सीए, सूरत टैक्सटाइल मार्केट में कपड़ा व्यापारी, एम्ब्रॉयडरी वर्कर, पारले प्वॉइंट पर ज्वैलरी शॉप संचालक, हीरा श्रमिक, एस्सार में कंप्यूटर ऑपरेटर, भाटपोर जीआईडीसी में कर्मचारी, आर्किटेक्ट, कार ब्रोकर, लोन विभाग के कर्मचारी और जेरोक्स सेंटर में काम करने वाले व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो