पानी मांगने के दौरान उड़ा लिए गल्ले से 25 हजार रुपए

पानी मांगने के दौरान उड़ा लिए गल्ले से 25 हजार रुपए

Sunil Mishra | Updated: 29 May 2019, 11:02:18 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

बर्तन की दुकान खरीदारी करने आए थे बदमाश


नवसारी. नवसारी के टावर क्षेत्र स्थित बर्तन की दुकान से दो बदमाशों ने 25 हजार रुपए उड़ा लिए। यह घटना बर्तन की दुकान ओसियाजी वासण भंडार में हुई। दुकान पर दो बदमाश दो हजार रुपए फुटकर करवाने के बहाने पहुंचे। इस दौरान दोनों की नजर गल्ले में रखे रुपए पर पड़ गई। दोनों ने दुकान से स्टील की चार पावलिया खरीदने की बात की। इसके बाद दुकानदार अपनी पत्नी को दुकान पर बिठाकर बेटे के साथ गोदाम पर पावलिया लेने चला गया। इधर महिला को अकेली दुकान में बैठा देकर बदमाशों ने उससे पीने का पानी मांगा। महिला जैसे ही पीने का पानी लेने अंदर गई दोनों ने मौका देखकर 25 हजार रुपए निकाल लिए और दुकान से निकलकर अपनी कार में बैठकर फरार हो गए। महिला ने यह देखा , लेकिन उसके शोर मचाने से पहले ही दोनों अपनी कार में बैठकर फरार हो गए। दोनों सामने की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में भागते हुए कैद हो गए हैं। दुकानदार ने सिटी थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवानी चाही तो पुलिस ने सिर्फ आवेदन लेकर उसे टरका दिया। पुलिस आवेदन के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है।


कार की टक्कर से एक की मौत
नवसारी. हाइवे पर उन गांव के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। उन गांव के नवा फलिया निवासीअरविन्द कानजी हलपति खलासी का काम करता था। वह तीन दिन पहले ही दरिया से लौटा था और मंगलवार शाम किसी काम से जाते समय हाइवे क्रॉस कर रहा था। इस दौरान वलसाड की ओर से जा रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर चोट लगने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के बेटे परेश की शिकायत पर ग्रामीण थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned