scriptRAPE : 27 वर्षीय युवक ने इंस्टा से संपर्क में आई 13 वर्षीय छात्रा को बनाया हवस का शिकार | 27-year-old youth made a victim of lust by making a 13-year-old girl s | Patrika News

RAPE : 27 वर्षीय युवक ने इंस्टा से संपर्क में आई 13 वर्षीय छात्रा को बनाया हवस का शिकार

locationसूरतPublished: May 28, 2022 09:52:53 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– सोशल मीडिया के साइड इफेक्ट- सरथाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया
 

rape : 35 वर्षीय युवती से 28 वर्षीय युवक ने किया धोखा

rape : 35 वर्षीय युवती से 28 वर्षीय युवक ने किया धोखा

सूरत. सरथाणा क्षेत्र में एक 27 वर्षीय युवक ने सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आई 13 वर्षीय छात्रा को फ्रेंडशिप के जाल में फंसाया और फिर एक दुकान में ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। मामला सामने आने पर छात्रा के परिजनों ने पुलिस से संपर्क साधा। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक कठोदरा सोमेश्वर विला निवासी जिग्नेश वेकरिया (27) ऑनलाइन प्रोडक्ट सैलिंग का कारोबार करता है। वह तीन माह पूर्व इंस्टाग्राम पर वह नौवीं कक्षा में पढऩे वाली 12 वर्ष 10 माह की छात्रा के संपर्क में आया था। छात्रा की पोस्ट पर लाइक,कमेंट के बाद धीरे धीरे पर्सनल मैसेज के जरिए दोनों के बीच फ्रेंडशिप हुई। फिर जिग्नेश ने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया और मोटरसाइकिल पर बिठा कर अलग अलग जगह घूमाने ले गया।
फिर एक दिन मोटरसाइकिल पर बिठा कर सरथाणा केनाल रोड स्थित टीटीसी टॉवर में ले गया। वहां पर दूसरी मंजिल की एक दुकान में ले जाकर छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसका गला घोंट कर जान स मारने की धमकी दी। छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसे घर के निकट छोड़ दिया।
इस घटना के बाद से छात्रा के बदले हाव भाग को देख कर परिजनों को गड़बड़ी का संदेह हुआ। उसके पिता ने उसे विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने जिग्नेश की करतूत के बारे में बताया इस पर उसके पिता ने सरथाणा पुलिस से संपर्क किया। जिग्नेश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवा कर जिग्नेश को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि जिग्नेश अविवाहित है उससे पूछताछ जारी है।
—————————–

बेटे के जन्म दिन पर 40 पौधों को गोद लिया
सूरत. पार्टी में केक काट कर तो सभी जन्म दिन मनाते है लेकिन सूरत के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने 40 पौधों को गोद लेकर अपने पुत्र धर्मराज का जन्मदिन मनाया। निलेश जिकादरा ने शनिवार को उत्राण स्थित मोनी स्कूल के परिसर में मनपा के सहयोग से ४० पौधे लगाए। साथ ही उनके खाद पानी समेत देखभाल की जिम्मेदारी भी ली।
————-

खेल महाकुंभ में दो भाइयों ने जीते पदक
सूरत. खेल महाकुंभ के राज्य स्तरीय मुकाबलों में दो राजस्थानी भाइयों मनोज माहिया व भागीरथ माहिया ने सूरत जिले को दो पदक दिलाए। ताप्ती वैली स्कूल में हुए तायक्वोंड़ों मुकाबलों की अलग अलग कैटेगरी में मनोज ने स्वर्ण व भागीरथ ने रजत पदक जीता। दोनों राजस्थान के चुरू जिले के बिदासर के मूल निवासी है।
———————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो