scriptअलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत | 3 dead in accidents | Patrika News

अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

locationसूरतPublished: Jul 14, 2018 09:29:46 pm

दुर्घटनाएं वांगण, महुवास और भिनार में हुई

patrika

अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

वांसदा. तहसील के अलग अलग क्षेत्रों हुई दुर्घटनाओं मे तीन लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटनाएं वांगण, महुवास और भिनार में हुई हैं। दो दिनों से लापता नवसारी के तेलाडा गांव के 31 वर्षीय युवक का शव झांखड़ी खाड़ी से बरामद हुआ है।
वांगण में हुई दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि नासिक के सुरगाणा निवासी सीताराम काकड़ दीवा (50) अपनी पत्नी को आंबापाणी गांव में अपनी पुत्री के घर छोड़कर लौट रहा था। इस दौरान वांगण गांव के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। लोगों ने 108 में वांसदा कॉटेज अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के पुत्र ईश्वर दीवा ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। दूसरी घटना महुवास गांव के पास हुई। यहां गांव के जनाह फलिया निवासी रमण गामित को वघई से वांसदा आने के दौरान एक ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर चोट लगने से रमण की मौके पर ही मौत हो गई।
एक अन्य घटना में उनाई के बारताड़ निवासी मनीष पटेल की बाइक वांसदा-उनाई मार्ग पर कार शोरुम के सामने दूसरी बाइक से टकरा गई। गंभीर रूप से घायल मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों ही मामले दर्ज कर वांसदा पुलिस कार्रवाई कर रही है।
खाड़ी से मिला लापता युवक का शव

नवसारी. दो दिनों से लापता नवसारी के तेलाडा गांव के 31 वर्षीय युवक का शव झांखड़ी खाड़ी से बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार गांव टंकी फलिया निवासी राजू हलपति 11 जुलाई को सुबह में घर से शौच के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। देरी होने पर परिजनों ने उसकी बहुत खोजबीन की। नहीं मिलने पर नवसारी ग्रामीण थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार शाम उसका शव झांखड़ी खाड़ी में से बरामद हुआ है। पुलिस दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो