CHORI : राजस्थान से मोटरसाइकिल त्रिपल सवारी आए और चोरी कर लौट गए


- बिल्डर के बंगले से डेढ़ लाख रुपए चोरी का राज फाश
- One and a half lakh rupees stolen from builder's bungalow

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 31 Jul 2020, 08:40 PM IST


सूरत. करीब एक सप्ताह पूर्व बिल्डर के घर से हुई नकद डेढ़ लाख रुपए की चोरी का राज फाश कर उमरा पुलिस ने राजस्थान से तीन जनों को हिरासत में लिया हैं।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान के डूंगरपुर जिले के वशी खास गांव निवासी शांतीलाल कटारा (25), सुरेश कटारा (19) व बांसवाड़ा जिले के भगोरों का खेड़ा गांव निवासी सोहनलाल राठोड (23)ने आदर्श सोसायटी के बंगला नंबर 7 निवासी बिल्डर जिग्नेश पुत्र मदन रादडिया के घर चोरी की थी।

तीनों पूर्व में करीब तीन साल तक जिग्नेश के यहां काम कर चुके थे। उन्हें पता था कि जिग्नेश के घर में नकदी रखी होती है। लॉक डाउन के बाद माली हालत खस्ता होने के कारण उन्होंने चोरी की साजिश रची।

तीनों डूंगरपुर से मोटरसाइकिल पर त्रिपल सवारी सूरत आए। 21 जुलाई की शाम को जब जिग्नेश कई बाहर थे। उस दौरान बाल्कनी व खडकी की एल्युमीनियम फ्रेम को तोड़ कर अंदर दाखिल हुए।

फिर दूसरी और तीसरी मंजिल के चारों बैड रुमों की अलमारियां खंगाली। एक अलमारी में रखे एक लाख 50 हजार रुपए नकद चुरा कर फरार हो गए। आस पास के इलाके से मिली सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों की पहचान की और फिर पुलिस की एक टीम राजस्थान से उन्हें हिरासत में लेकर सूरत ले आई।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned