scriptचॉकलेट के बहाने बुलाकर 3 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार | 3-year-old innocent girl raped by calling her for chocolate in surat | Patrika News

चॉकलेट के बहाने बुलाकर 3 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार

locationसूरतPublished: Aug 18, 2019 12:37:22 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

-पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज, पड़ोसी युवक गिरफ्तार

file

चॉकलेट के बहाने बुलाकर 3 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार

सूरत. सूरत में मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले थम नहीं रहे हैं। कापोद्रा क्षेत्र में तीन साल की एक बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक अजीत विश्वकर्मा ने पडोस में रहने वाली तीन साल की बच्ची के साथ गुरुवार को बलात्कार किया। रात को जब बच्ची खेल रही थी, वह उसे चॉकलेट दिलवाने के बहाने अपने कमरे में ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया। देर रात सोते समय बच्ची ने दर्द की शिकायत की तो परिजनों ने उससे पूछताछ की। उसने अजीत की करतूत के बारे में बताया। शुक्रवार रात परिजनों ने इस बारे में कापोद्रा थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवा कर शनिवार शाम अजीत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अजीत अविवाहित है तथा वेल्डिंग का काम करता है। वह किराए के मकान में अपने पिता और तीन भाइयों के साथ रहता है। उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।
नही थम रही हैं मासूमों के यौन शोषण की घटनाएं
पुलिस भले मासूमों की सुरक्षा के दावे कर रही हो, लेकिन शहर में उनके यौन शोषण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नाबालिगों के यौन शोषण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। परिचितों और रिश्तेदारों द्वारा ही उन्हें हवस का शिकार बनाया जा रहा है। कुछ समय पहले कतारगाम क्षेत्र में एक युवक पकड़ा गया था, जो बारह साल से कम उम्र की तीन बच्चियों को बहला-फुसलाकर उनका यौन उत्पीडऩ कर रहा था। कतारगाम में ही एक किराना दुकानदार को भी लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था, जो मोबाइल पर मासूम बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखा कर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो