script31.31 lakh stolen by cutting ATM - Pandesara police arrested two peopl | एटीएम काट कर हुई 31.31लाख की चोरी का राजफाश | Patrika News

एटीएम काट कर हुई 31.31लाख की चोरी का राजफाश


- पांडेसरा पुलिस ने कुख्यात मेवाती गैंग के दो जनों को किया गिरफ्तार

सूरत

Updated: November 04, 2021 04:32:52 pm

सूरत. पांडेसरा जीआइडीसी क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व एटीएम मशीन काट कर की गई 31.31 लाख रुपए की चोरी का राज फाश करते हुए पुलिस ने कुख्यात मेवाती गैंग के दो जनों को गिरफ्तार किया है। जबकि इस गिरोह चार अन्य फरार है।
गैस कटर से एटीएम काट कर 31 लाख की चोरी
गैस कटर से एटीएम काट कर 31 लाख की चोरी
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 50 हजार रुपए नकद व चोरी में इस्तेमाल की गई कार समेत साढ़े छह लाख रुपए का सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक हरियाणा के नूंह जिले के जाकिर कुरैशी उर्फ गच्चू व उन पाटिया बसेरानगर निवासी दिलशाद सैयद उर्फ बबलू ने अपने फरार साथियों हरियाणा के नूंह जिले के बाजीदपुर निवासी फारुख कुरैशी,सालका गांव निवासी अजरु मेव, डालाबास गांव निवासी मुस्तिकीन मेव व उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के बीसंभरा निवासी मुस्तकीन के साथ मिल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।
एक कार में आए आरोपियों ने स्थानीय दिलशाद की मदद से पांडेसरा जीआइडीसी गणेशनगर में जगदम्बा इंडस्ट्रियल स्थित स्टेट बैंक के एटीएम की रेकी की। उसके बाद रात दो बजे वारदात को अंजाम दिया। एटीएम सेन्टर में लगे सीसीटीवी कैमरों पर फोम स्प्रे करके उसे बंद कर दिया। उसके बाद गैस कटर की मदद से मशीन का काटा और कैश ट्रै से 31.31 लाख रुपए नकद चुरा कर फरार हो गए थे। सुबह चार बजे मुंबई से स्थित एटीएम सिक्युरिटी के कंट्रोल रूम से एटीएम का संचालन करने वाली एजेन्सी के कर्मचारी को खबर मिलने पर उन्होंने पुलिस को खबर की। कर्मचारी उधना गांधीनगर निवासी भूपेन्द्र कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
जिस तरिके से चोरी की घटना हुई थी। उससे पुलिस को इसमें मेवाती गिरोह का हाथ होने की आशंका थी। घटनास्थल की छानबीन में मिले सुरागों के आधार पर पुलिस ने मुखबिरों को सतर्क किया और खोजबिन में जुट गई। मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर पुलिस की अलग अलग टीमों ने दिलशाद और फिर जाकिर कुरैशी को धर दबोचा।
उनके कब्जे से पुलिस को चोरी में इस्तेमाल की गई कार और नकदी भी बरामद हुई। पुलिस ने उनके फरार साथियों की तलाश के लिए एक टीम को सक्रिय किया है। दोनों ने उनके आपराधिक इतिहास के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथमोदी सरकार का फैसला अब सुभाष चंद्र बोस की जयंती से शुरू होगा गणतंत्र दिवस का जश्नMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहसव्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.