script31.39 lakh rupees in the bag snatched from the money collection agent | LOOT : मनी कलेक्शन एजेंट से छीने बैग में 31.39 लाख रुपए थे | Patrika News

LOOT : मनी कलेक्शन एजेंट से छीने बैग में 31.39 लाख रुपए थे


- नहीं मिला बाइक सवार तीन युवकों का सुराग

#क्रिप्टो करेंसी में निवेश के बहाने की थी लाखों की ठगी
- जूनागढ़ के आरोपी को एसओजी ने पकड़ा

 

सूरत

Published: June 30, 2022 09:29:26 pm

सूरत. उधना थानाक्षेत्र में मनी कलेक्शन एजेंट से पांच सैकंड में मोटरसाइकिल सवार तीन जनों ने जो बैग छीना था, उसमें 28 नहीं बल्कि पूरे 31.39 लाख रुपए थे। हालांकि पुलिस को बैग छीनने वाले युवकों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
LOOT : मनी कलेक्शन एजेंट से छीने बैग में 31.39 लाख रुपए थे
LOOT : मनी कलेक्शन एजेंट से छीने बैग में 31.39 लाख रुपए थे
मामले की जांच कर रहे उधना पुलिस उप निरीक्षक डी.के. झाला ने बताया कि सगरामपुरा छोवाला शेरी निवासी पीडि़त जगदीश चौक्सी को साथ लेकर उन, भेस्तान, पांडेसरा और सचिन में उन सभी व्यापारियों के यहां पूछताछ और जांच की गई, जहां से वह नियमित रूप से कैश कलेक्ट करते थे।
प्राथमिक पूछताछ में किसी जानकार का हाथ सामने नहीं आया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइकर्स की पहचान के प्रयास जारी हंै। उल्लेखनीय है कि मनीट्रांसफर एजेंट जगदीश बुधवार सुबह मोटरसाइकिल पर कैश कलेक्शन के लिए निकले थे।
पांडेसरा, सचिन, भेस्तान, उन क्षेत्र में विभिन्न व्यापारियों से लिए रुपए बैग में रखकर दोपहर करीब दो बजे बाइक पर घर लौट रहे थे। उधना तिराहे पर बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए सर्विस रोड पर एक खमण सेंटर के निकट से गुजर रहे थे, तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर आए तीन जनों में से एक ने उनका बैग छीन लिया और डिंडोली की तरफ भाग गए थे।
------------------------
क्रिप्टो करेंसी में निवेश के बहाने की थी लाखों की ठगी
- जूनागढ़ के आरोपी को एसओजी ने पकड़ा

सूरत. सौराष्ट्र के जूनगाढ़ में क्रिप्टो करेंसी में निवेश करने पर तगड़े रिटर्न का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए की ठगी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को एसओजी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक अडाजण सुमन घटा निवासी आरोपी किशन बोरखतरिया (26) ने अपने साथियों के साथ मिलकर जूनागढ़ में एक सेवानिवृत्त सैनिक और अन्य लोगों से लाखों रुपए की ठगी की थी।

कम्प्यूटर कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री ले चुके किशन और उसके साथियों ने कार्यालय शुरू कर लोगों से क्रिप्टो करेंसी में निवेश करवाया था। 3.60 लाख का निवेश करने पर 52 किश्तों में 12.48 लाख रुपए के रिटर्न का झांसा देते थे।
शुरू में लोगों को किश्तें देकर रुपए बटोरे और फिर अपना कार्यालय बंद कर फरार हो गए। पीडि़तों से शिकायत मिलने पर जूनागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें वांछित घोषित किया था। इस बीच एसओजी को किशन के सूरत में होने की जानकारी मिली तो अडाजण से उसे गिरफ्तार कर लिया।
-----------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली सीएम पद की शपथ, तेजस्वी बने डिप्टी CM, कैबिनेट विस्तार बाद मेंशपथ ग्रहण से पहले नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से की बातचीत, जानिए क्या बोले राजद सुप्रीमोबीजेपी का 'इतिहास' है, जिस राज्य में बढ़ाया कद उस राज्य में सहयोगी दल ने किया किनाराड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत , पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से मिली जमानतफिनलैंड, स्वीडन NATO में शामिल, US President जो बाइडन ने किए इंस्ट्रूमेंट ऑफ रेटिफिकेशन पर हस्ताक्षर: अब क्या करेगा रूस?कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के एम्स में कराया गया भर्तीनीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंदिल्ली में हर दिन 6 रेप, इस साल के पहले 6 महीने में दर्ज हुए 1,100 से अधिक मामले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.