scriptदो ही दिन में पहुंच गए 35 हजार | 35 thousand reached in two days | Patrika News

दो ही दिन में पहुंच गए 35 हजार

locationसूरतPublished: Aug 18, 2019 07:19:53 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने उमड़ी भीड़

patrika

ऐसा तो क्या हुआ, जो लोग नहीं देख पाए स्टेच्यू ऑफ यूनिटी

नर्मदा. सावन माह में लगातार हो रही छुट्टियों के कारण नर्मदा बांध के साथ स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए जिले में लगातार पर्यटक आ रहे हैं। पिछले छह माह के दौरान सबसे ज्यादा पर्यटक शनिवार को दर्ज किए गए। शनिवार को अवकाश के दिन बीस हजार पर्यटकों ने बांध के साथ स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को देखने का आनंद लिया। वहीं, रविवार को 15 हजार पर्यटक यहां पहुंचे।
नर्मदा बांध का जलस्तर दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है जिसे देखने के लिए पर्यटको की भीड़ लग रही है। पर्यटको की भीड़ को देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से सतर्क होकर काम कर रहा है। नर्मदा जिला पूरे प्रदेश में बरसात के सीजन में पर्यटकों के बीच आकर्षण का केन्द्र बन रहा है। अवकाश के कारण लोगों की संख्या यहां लगातार बढ़ रही है।
स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के जोइंट सीईओ नीलेश दूबे ने बताया कि 15 अगस्त को 9734 पर्यटक यहां आए थे। 16 अगस्त को 13561 पर्यटक आये थे। दो दिन में ही कुल 23295 पर्यटकों ने बांध के साथ स्टेच्यू को देखा। शनिवार को सबसे ज्यादा 20300 पर्यटक आए। सरदार वल्लभ भाई पटेल राष्ट्रीय एकता ट्रस्ट के माध्यम से लोगों को सुविधा के साथ सुरक्षा मिले इस पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो