scriptस्कूल से 35 हजार का सामान चोरी | 35 thousand stolen goods from school | Patrika News

स्कूल से 35 हजार का सामान चोरी

locationसूरतPublished: Sep 18, 2018 08:20:01 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

35 हजार रुपए की चोरी कर भाग निकले

surat file photo

स्कूल से 35 हजार का सामान चोरी

बारडोली.

कामरेज तहसील के कोली भरथाणा की प्राथमिक शाला में शनिवार और रविवार को छुट्टी के दौरान चोर हजारों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए। स्कूल से चोरों लैपटाप, कम्प्यूटर, प्रॉजेक्टर और एम्प्लीफायर सहित 35 हजार रुपए की चोरी कर भाग निकले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत जिले की कामरेज तहसील के कोली भरथाणा गांव की जिला पंचायत संचालित प्राथमिक शाला में गत शनिवार और रविवार की छुट्टी के दौरान चोरों ने स्कूल कार्यालय की खिडक़ी तोडक़र अंदर से लैपटाप, कम्प्यूटर सेट, प्रोजेक्टर और एम्प्लीफायर चोरी कर फरार हो गए। जिसकी कीमत ३५ हजार रुपए बताई जा रही है। शिक्षक की शिकायत पर कामरेज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
बारडोली. कामरेज तहसील के कठोदरा गांव की एचआरपी रेजीडेंसी में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार कठोदरा गांव की एचआरपी रेजीडेंसी निवासी मूल अमरेली जिले के सांवरकुंडला तहसील के फिफाद गांव निवासी जयसुख पोपट वेकरिया के बेटे अमित (23) ने सोमवार शाम अज्ञात कारण से घर में ही दुपट्टा से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

मशीन की चपेट में आने से श्रमिक की मौत
बारडोली. मांडवी तहसील के करंज के पास हरियाल गांव स्थित रेसिलिन रब टेक कंपनी में काम के दौरान मशीन में हाथ फंसने श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार करंज के पास हरियाल गांव स्थित रेसिलिन रबटेक प्रा.लि. नामक रबर बनाने वाली कंपनी में ग्राइंडर मशीन पर श्रमिक श्रमिक रणजीत धनी सिन्हा (52) काम करता था। इसी दौरान सोमवार को रणजीत का बांया हाथ मशीन में फंस जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हाल रबटेक कंपनी कंरज तथा मूल असम का रहने वाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो