Surat News : दीपावली पर एसटी डिपो से 350 अतिरिक्त बसें

- ग्रुप बुकिंग करवाने वालों के लिए एसटी आपके द्वार योजना, सोसायटी से गांव तक पहुंचाने की व्यवस्था

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 07 Nov 2020, 10:50 PM IST

सूरत.

गुजरात राज्य मार्ग वाहन व्यवहार निगम (जीएसआरटीसी) सूरत विभाग द्वारा दीपावली त्योहार को ध्यान में रखते हुए सौराष्ट्र, उत्तर गुजरात के हीरा श्रमिकों तथा दाहोद पंचमहाल के श्रमिकों के लिए 350 से अधिक अतिरिक्त बसों के संचालन की व्यवस्था की है। इन अतिरिक्त बसों का संचालन शाम चार से रात दस बजे के बीच किया जाएगा। यात्री एडवांस में टिकट तथा ग्रुप बुकिंग भी करवा सकते हैं।

सूरत एसटी डिपो के डायरेक्टर संजय जोशी ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते एसटी बसों का संचालन बस की सीटींग क्षमता का 75 प्रतिशत यात्रियों के द्वारा किया जाएगा। पूरी बस के लिए ग्रुप बुकिंग करने वालों के लिए एसटी आपके द्वार योजना के तहत उनकी सोसायटी से गांव तक पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। महाराष्ट्र तरफ जाने वाले यात्रियों के लिए बसों का संचालन नवापुर, नंदूरबार, धुलिया, शहदा के लिए किया जाएगा। महाराष्ट्र के लिए बसें उधना बस स्टैंड से शुरू की जाएगी। इन अतिरिक्त बसों का संचालन 10 से 13 नवम्बर के बीच किया जाएगा। दीपावली स्पेशल अतिरिक्त बसों में बुकिंग एसटी सेंट्रल बस स्टैंड, अडाजन बस स्टेशन, उधना बस स्टेशन, कामरेज बस स्टेशन, कड़ोदरा बस स्टेशन तथा अधिकृत बुकिंग एजेंटों, मोबाइल एप या वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग कर सकेंगे। सौराष्ट्र की ओर जाने वाली बसों का संचालन लम्बे हनुमान रोड एसटी डिपो कार्यालय से किया जाएगा। वहीं दाहोद, गोधरा, झालोद, पंचमहाल के लिए अतिरिक्त बसों का संचालन एसटी सेंट्रल बस स्टेशन के सामने मैदान से किया जाएगा। रामनगर (रांदेर) से दाहोद, गोधरा, झालोद, पंचमहाल के लिए भी अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा। 14 से 19 नवम्बर तक अहमदाबाद के लिए अतिरिक्त बसों का संचालन सूरत सेंट्रल बस स्टेशन से किया जाएगा।
0
यह होगा किराया :

दीपावली पर अतिरिक्त एसटी बसों में किराया निर्धारित किया गया है। इसमें अमरेली के लिए 315, भावनगर के लिए 275, सावरकुंडला के लिए 340, तलाजा के लिए 300, राजकोट के लिए 305, महुआ के लिए 325, गारीयाधार के लिए 310, गढडा के लिए 285, जुनागढ़ के लिए 345, जामनगर के लिए 355, अहमदाबाद के लिए 230, डिसा के लिए 315, पालनपुर के लिए 300, दाहोद के लिए 245 और झालोद के लिए 250 रुपए किराया रहेगा।

Show More
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned