scriptपुरानी रंजिश में खूनी खेल | 4 injured in old quarrels | Patrika News

पुरानी रंजिश में खूनी खेल

locationसूरतPublished: Apr 18, 2019 09:30:22 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– दो जनों की हालत गंभीर, दो अन्य जख्मी

file

पुरानी रंजिश में खूनी खेल

सूरत. सलाबतपुरा थानाक्षेत्र के मिलननगर झोपड़पट्टी में पुरानी रंजिस में बुधवार शाम दो गुटों में हिंसक भिड़न्त हो गई। जिसमें दो जनें गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दो अन्यं जख्मी हो गए। उन्हें न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के संबंध में सलाबतपुरा पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से अलग अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मिलननगर झोपड़पट्टी निवासी नूरूद्दीन सैयद ने सम्मू उर्फ बावा, उसके भाई वाजिद, पुत्र आवेश व सुफियान उर्फ गुड्डू पर जानलेवा हमले शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप है कि गत १३ अप्रेल को आवेश ने नूरूद्दीन की भाभी को धक्का मार दिया था। जिसको लेकर नूरुद्दीन की भाभी व माता ने इस बारे में आवेश के परिजनों से शिकायत की थी। इस बात की रंजिश रख कर बुधवार शाम तलवार, लाठी व अन्य हथियारों से उन्होंने नूरूद्दीन व उसके साथियों पर हमला किया। पेट में चाकू लगने से नूरूद्दीन गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि उसके मित्र साकिर शेख के सिर में तलवार लगने से जख्मी हो गया।

वहीं दूसरी तरफ से मगदुम नगर निवासी वाजिद दस्तगीर ने नूरा सैयद, भूरा पार्सल, अल्लू, अंजुम पर रंजिश के तहत जानलेवा हमले की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप है कि पूर्व में हुए झगड़े की रंजिश के चलते नूरा व उसके साथियों ने वाजिद, सम्मू व आवेश पर हथियारों से लैस होकर हमला किया। उन्होंने लाठियों से हमले में आवेश गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि वाजिद को सामान्य चोंटे आई।

ट्रेंडिंग वीडियो