स्वाइन फ्लू के 4 और मरीज भर्ती

स्वाइन फ्लू के 4 और मरीज भर्ती

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Feb, 07 2019 09:43:47 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अब तक शहर में स्वाइन फ्लू के 32 पॉजिटिव मरीज मिले

सूरत.

स्वाइन फ्लू के शहर में तीन तथा ग्रामीण क्षेत्र में एक और पॉजिटिव मरीज सामने आए हंै। अब तक शहर में स्वाइन फ्लू के 32 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। सूरत महानगर पालिका के तीन जोन में स्वाइन फ्लू के एक-एक पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

 

पूर्व जोन में सरथाणा क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय महिला, सेंट्रल जोन में रानी तलाव क्षेत्र निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति और पश्चिम जोन में अडाजण क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय महिला की स्वाइन फ्लू रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चौर्यासी तहसील के मोहिनी गांव निवासी तेरह वर्षीय किशोर को यूनिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर के अलग-अलग अस्पतालों में बारह पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं। इनमें सात की हालत स्थिर है। एक को वेंटिलेटर और तीन मरीजों को ऑक्सीजन पर रखा गया है।

मिल में स्लैब टूटने से दो की जान गई

सूरत. पांडेसरा क्षेत्र में बुधवार शाम हुए हादसे में दो जनों की मौत हो गई। बताया गया कि हादसा एक मिल में तीसरे माले पर स्लैब टूटने से हुआ। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, लेकिन दमकल विभाग ने ऐसी किसी सूचना से इनकार किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned