scriptसूरत में के 4 नए पॉजिटिव, गांवों में शून्य, 3 संदिग्ध भर्ती | 4 new positives in Surat, zero in villages, 3 suspected recruitment | Patrika News

सूरत में के 4 नए पॉजिटिव, गांवों में शून्य, 3 संदिग्ध भर्ती

locationसूरतPublished: Oct 24, 2021 09:47:22 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– दो कोरोना मरीज स्वस्थ हुए

सूरत में के 4 नए पॉजिटिव, गांवों में शून्य, 3 संदिग्ध भर्ती

सूरत में के 4 नए पॉजिटिव, गांवों में शून्य, 3 संदिग्ध भर्ती

सूरत.

शहरी क्षेत्र में नए 4 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं, ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना शून्य रहने से राहत है। इसके अलावा 3 संदिग्ध मरीज भर्ती हैं। जबकि कोरोना वायरस के 2 मरीज स्वस्थ हुए हैं। अब सूरत जिले में पॉजिटिव की संख्या 1,43,881 हो गई हैं। इसमें 2115 की मौत हो चुकी हैं।
शहर के अठवा जोन में 2, लिंबायत और रांदेर जोन में एक-एक पॉजिटिव मिले हैं। अन्य 5 जोन उधना, कतारगाम, सेंट्रल, वराछा-ए और वराछा-बी जोन में कोई भी कोरोना केस दर्ज नहीं होने से राहत हैं। न्यू सिविल और स्मीमेर अस्पताल में 5 पॉजिटिव भर्ती हैं। शहर में रविवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई है। अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 1629 हैं। शहर में कुल 1,11,694 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसमें 1,10,019 को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी गई हैं। वहीं, जिले में 32,187 पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसमें 31,685 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

ऑटो रिक्शा चालकों की हड़ताल

बारडोली. सूरत जिला के पलसाणा और कड़ोदरा में सीएनजी के भाव बढ़ने से ऑटो रिक्शा चालकों ने अचानक हड़ताल कर दी। जिसके कारण यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। पेट्रोल डीजल के दामों में रोजाना हो रही बढ़ोतरी के साथ साथ सीएनजी के दामों में भी पिछले दिनों बढ़ोतरी की गई। पिछले दिनों एक किलो में ढाई रुपये से अधिक की बढ़ोतरी के कारण रिक्शा चालकों को काफा दिक्कत हो रही है। रविवार को पलसाणा और कड़ोदरा में रिक्शा चालकों ने सीएनजी के दामों में हुई बढ़ोतरी के विरोध में रिक्शा हड़ताल कर दी। साथ ही उन्होंने रिक्शा किराया बढ़ाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो