GANG RAPE : 41 साल की महिला से फार्म हाउस में सामूहिक बलात्कार


- रिवॉल्वर तान कर दो बच्चों समेत जान से मारने की दी धमकी, प्रेमी समेत दो खिलाफ मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

41-year-old woman gang-raped in farm house surat
- Threatened to kill revolver with life, including two children, case filed against two including lover, one arrested in surat

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 07 Mar 2020, 01:22 PM IST

सूरत. अमरोली क्षेत्र में 41 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने उसके पूर्व प्रेमी समेत दो जनों को नामजद कर मामले की जांच शुरू की है।
पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा रिवर हेवन निवासी पीयुष तलाविया व उसके मित्र राकेश धानाणी ने मिल कर ४१ वर्षीय पीडि़ता के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पति से अलग होने के बाद अपने दो बच्चों के साथ रह रही पीडि़ता पांच माह पूर्व अपने पडोसी के जरिए पीयुष के संपर्क में आई थी। पीयुष अपने रिश्तेदार व पीडि़ता के पडोसी के यहां अक्सर आता-जाता था। उस दौरान उसका परिचय पीडि़ता से हुआ।

उसने शादी का झांसा देकर पीडि़ता के साथ प्रेम संबंध बनाए। आरोप है कि पीडि़ता के मना करने के बावजूद उससे शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसने पीडि़ता के पुत्र व पुत्री को अपशब्द कहे और पीडि़ता के पुत्र को थप्पड़ भी मारे। रिवॉल्वर तान कर पीडि़ता व उसके दोनों को बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी।
उसके बाद जबरन पीडि़ता को अपनी कार में बिठा कर फॉर्म हाउस पर ले गया। वहां पर पीयुष व उसके दोस्त राकेश धानाणी ने सामूहिक बलात्कार किया। उसकी कैद से किसी तरह आजाद होने के बाद पीडि़ता ने गुरुवार को अमरोली पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी पीयुष तलाविया को गिरफ्तार किया है। पीयुष तलाविया एक शैक्षणिक संस्थान में ट्रस्टी है और उससे पूछताछ जारी है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned