वायु चक्रवात के चलते 44 और ट्रेनें रद्द

वायु चक्रवात के चलते 44 और ट्रेनें रद्द

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 14 Jun 2019, 10:49:41 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पश्चिम रेलवे ने अब तक 132 ट्रेनें रद्द और 54 ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट किया

सूरत.

वायु चक्रवात के चलते पश्चिम रेलवे ने शुक्रवार को 44 ट्रेनें रद्द कर दी जबकि 14 ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट करके चलाने की व्यवस्था की है। अब तक वायु चक्रवात से पश्चिम रेलवे की 186 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। इसमें 132 ट्रेनों को रद्द तथा 54 ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है। शनिवार को 32 ट्रेनों को पुन: चलाने की तैयारी कर ली है।

 

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी रविन्द्र भाकर ने बताया कि वायु चक्रवात का असर शुक्रवार को भी भावनगर तथा राजकोट रेल मंडलों में देखा गया। इसके चलते पश्चिम रेलवे ने 44 ट्रेनें रद्द कर दी। जबकि चौदह ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट करके चलाने की व्यवस्था की है। वायु चक्रवात का असर देर रात तक और कम होने की संभावना है। इसलिए अब पश्चिम रेलवे ने 14 जून से बंद की गई ट्रेनों के परिचालन की तैयारी शुरू कर दी है।

 

सूत्रों ने बताया कि भावनगर रेल मंडल ने 23 ट्रेनों तथा राजकोट मंडल ने चार ट्रेनों को शनिवार से चलाने की जानकारी दी है। राजकोट मंडल ने चार ट्रेनों को रविवार से चलाने की जानकारी दी है। इसमें 16337 ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस, 59507 राजकोट-सोमनाथ, 19571 राजकोट-पोरबंदर, 59423 राजकोट-वेरावल एक्सप्रेस शामिल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned