आठ जगहों से 45 जुआरी गिरफ्तार

आठ जगहों से 45 जुआरी गिरफ्तार

Vineet Sharma | Publish: Sep, 04 2018 08:26:12 PM (IST) Surat, Gujarat, India

1.13 लाख का सामान जब्त

नवसारी. जिले में सप्ती और अष्टमी के दिन जुआ खेलने के आरोप में पुलिस ने आठ जगहों पर छापेमारी करते हुए 45 लोगों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 1.13 लाख रुपए का सामान भी जब्त किया है। माल सामान जब्त कर सिटी थाने में मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर रविवार दोपहर सिटी पुलिस ने जलालपोर के ताशकंद नगर स्थित शिव शक्ति अपार्टमेन्ट के फ्लैट नंबर 406 में छापेमारी करते हुए तीन पत्ती का जुआ खेलते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने नगद रुपए, मोबाइल और ताश के पत्ते समेत 40 हजार 690 रुपए का माल सामान जब्त कर सिटी थाने में मामला दर्ज किया है।

दूसरी कार्रवाई के तहत खेरगाम के पटेल फलिया मे तीन पत्ती का जुआ खेल रहे चार लोगों को गिरफ्तार पुलिस ने नगदी समेत कुल 2570 रुपए का सामान जब्त किया है। जबकि माछियावासण में मैदान में जुआ खेलते हुए छह लोगों को 12 सौ रुपए के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं गणदेवी के वडसंागण गांव में गणदेवी पुलिस ने छापेमारी करते हुए चार जुआरियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से नगदी व अन्य सामान समेत दस हजार 840 रुपए का सामान जब्त किया है।

इसके अलावा ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को जमालपोर में घनश्याम पार्क सोसायटी में स्ट्रीट लाइट के नीचे जुआ खेल रहे सात लोगों को गिरफ्तार कर मौके से नगदी और मोबाइल समेत 43 हजार 790 रुपए का सामन जब्त किया है। वांसदा वघई मार्ग पर रमण के छप्पर के नीचे वरली मटका का जुखा चलाने वाले शांति पटेल 2280 रुपए के सामान के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि चार लोगों को वांटेड बताया है। चिखली पुलिस ने भी जोगटीवाड में दो अलग अलग तगहों से तीन पत्ती का जुआ खेलने के आरोप में 17 जनों को गिरफ्तार करते हुए नगदी समेत 11 हजार 790 रुपए का सामान जब्त किया है।

Ad Block is Banned