शताब्दी एक्सप्रेस में महिला यात्री से सात ब्रांड की 49 बोतलें मिली

- सूरत में शादी पार्टी के लिए मुम्बई से लेकर आई थी शराब

- रेलवे एलसीबी पुलिस की जांच में महिला गिरफ्तार

- कोर्ट से जमानत पर रिहा हुई

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 20 Feb 2021, 09:53 PM IST

सूरत.

मुम्बई- अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस में एक महिला को महंगी शराब की हेराफेरी करने के मामले सूरत रेलवे एलसीबी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एलसीबी ने उसके पास से सात ब्रांड की अलग-अलग 49 बोतलें बरामद की है। महिला से कुल 21 हजार 310 रुपए का सामान जब्त किया है।


सूत्रों के अनुसार मुम्बई मलाड ईस्ट निवासी नीता यश मि ी (40) गुरुवार को मुम्बई-अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस में सूरत आई थी। प्लेटफार्म संख्या एक पर उतरने के बाद वह ट्रॉली बैग लेकर स्टेशन से बाहर जा रही थी। इसी दौरान रेलवे एलसीबी पुलिस के हेड कांस्टेबल जेता दला, कांस्टेबल महेन्द्र संपत, महेन्द्र सुरजी का ध्यान महिला पर गया। उसका बैग काफी वजनदार लग रहा था। ट्रॉली खींचने के लिए महिला को काफी मशक्कत करनी पड़ रही थी।

पुलिस ने पूछताछ कर तलाशी ली तो बैग से शराब की बोतलें बरामद हुई। नीता ने पुलिस को बताया कि सूरत में उसका पीहर है। वह मुम्बई से शादी में शामिल होने आई है। शादी में पार्टी करने के लिए मुम्बई के चिंचोली से शराब खरीदी थी। पुलिस ने बताया कि उसके पास सात अलग-अलग ब्रांड की शराब और बीयर की 49 बोतलें बरामद हुई। नीता का मोबाइल और बैग भी जब्त कर लिया गया है। एलसीबी ने नीता के खिलाफ मामला दर्ज कर रेलवे पुलिस को सौंप दिया।

रेलवे पुलिस निरीक्षक बी. आर. डांगी ने बताया कि नीता को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की गई थी, लेकिन न्यायालय से उनको रिमांड नहीं मिला। बाद में महिला को जमानत पर छोड़ दिया गया। गौरतलब है कि ट्रेनों में शराब की हेराफेरी का यह कोई पहला मामला नहीं है, लेकिन शताब्दी एक्सप्रेस में महिला के शराब के साथ पकड़े जाने के केस बहुत कम सामने आते हैं।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned