RIOT : कचरा फेंकने से रोकने पर 50 जनों का टोला टूट पर सोसायटी के लोगों पर

surat news :
- लाठी डंडो से किया हमला, एक की हालत गंभीर अन्य कई जख्मी, पुलिस ने पडोस की बस्ती के नौ को नामजद कर ५० जनों के खिलाफ दर्ज किया मामला

सूरत. पासोदरा गांव में कचरा फेंकने को लेकर हुए विवाद में करीब ५० जनों ने लाठी डंडो से एक सोसायटी के कुछ लोगो पर हमला कर दिया। जिसमें एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि अन्य लोगो को चोटिल हो गए। उन्हें स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के संंबंध में सरथाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पासोदरा गांव वड फलिया निवासी विशाल नायका, भरत राठोड़, अजय राठोड़, नरेश राठोड़, नरेश, राजन राठोड़, राहुल नायका, उमेश वसावा, कठोदरा निवासी पीयुष व अन्य करीब ५० लोगों ने मंगलवार रात पासोदरा शुभरेजिडेंसी निवासी तेजस नाकराणी व उसकी सोसायटी के लोगो पर हमला किया। दरअसल विशाल सोसायटी के गेट के सामने कचरा फेंक रहा था। जिस पर सोसायटी के सुरक्षाकर्मी रवजी सुदाणी ने आपत्ती जताते हुए उसे कचरा फेंकने से रोका। इस बात की रंजिश रख रात करीब नो बजे वह अपने साथियों के साथ लाठी डंडो से लैस होकर लौटा। वे सोसायटी में घुस गए तेजस व कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिस की तो उन्होंने उन्हें अपशब्द कहे। उन्होंने लोहे के एक पाइप तथा लाठी डंडो से तेजस पर हमला कर दिया। सोसायटी के अन्य लोगों ने बीच बचाव किया तो उन्हें भी जख्मी कर दिया और फरार हो गए। घटना के संबंध में तेजस की शिकायत पर सरथाणा पुलिस ने नौ जनों को नामजद कर उनकी खोज शुरू कर दी है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned