script51 mobile phones and 5 laptops stolen from open houses | GANG : भिखारी बन कर खुले घरों से चुराए 51 मोबाइल फोन और 5 लेपटॉप | Patrika News

GANG : भिखारी बन कर खुले घरों से चुराए 51 मोबाइल फोन और 5 लेपटॉप

- तमिलनाडु की वढ़ेर गैंग के दो शातिर गिरफ्तार

सूरत

Published: December 24, 2021 09:38:58 pm

सूरत. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप पुलिस ने सूरत शहर समेत प्रदेश के विभिन्न शहरों में खुले घरों में घुस कर मोबाइल,लेपटॉप समेत कीमती सामान चुराने वाले तमिलानाडु के वढ़ेर गैंग के दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने 51 मोबाइल फोन और पांच लेपटॉप व जेवरों समेत सात लाख 7 हजार रुपए का सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक तमिलानाडु के वेल्लूर जिले के अंबुर गांव निवासी मंजन वढेर व थोट्टालम निवासी रविचंद्रन वढेर दोनों तमिलनाडु की वढ़ेर गैंग से जुड़े है।
GANG : भिखारी बन कर खुले घरों से चुराए 51 मोबाइल फोन और 5 लेपटॉप
GANG : भिखारी बन कर खुले घरों से चुराए 51 मोबाइल फोन और 5 लेपटॉप
ये शातिर सुबह के समय अंधे, लूले, लंगड़े भिखारी का ढोंग कर सोसायटियों में घुसते है। फिर जिस घर का दरवाजा खुला मिलता है तथा मौका मिलता है। उसमें घुस कर कीमती सामान पार कर देते है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे तीन माह पूर्व चोरी के इरादे से सूरत आए थे। यहां वरेली गांव की देवीकृपा सोसायटी में मकान किराए पर ले कर रह रहे थे। दोनों सुबह जल्दी निकलते थे। अलग अलग सोसायटियों में घुस जाते थे। मंजन बाहर नजर रखता था। जबकि रविचंद्रन अंधे, लूले-लंगड़े भिखारी का ढोंक कर घरों की रेकी करता था।
सुबह के समय जिन घरों का दरवाजा खुला मिलता। मौका देख कर अंदर घुस जाते और मोबाइल, लेपटॉप या जेवर जो भी कीमती सामान मिलता चंद मिनटों में भी चुरा कर वहां से फरार हो जाते थे। घरों के अलावा होटलों व दुकानों में भी हाथ आजमाते थे। दोनों ने सूरत के शहर के अलवा, नवसारी, जामनगर, मोरबी, कडोदरा, कामरेज व पलसाणा में भी चोरी करना कबूल किया। इनसे पूछताछ में शहर पुणागाम व सचिन, ग्रामिण के कडोदरा व कामरेज तथा नवसारी ग्रामिण पुलिस थाने में दर्ज चोरी के मामलों को खुलासा हुआ है।
अन्य चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ चल रही है। इन दोनों के बारे में पुख्ता सूचना मिलने पर पुलिस ने परवत पाटिया स्थित अमेजिया वॉटर पार्क के पास जाल बिछा कर दोनों को पकड़ा। उनके कब्जे से अलग अलग किस्म के मोबाइल, लेपटॉप व सोने चांदी के जेवरों के साथ आठ हजार रुपए नकद बरामद हुए। उनसे गिरोह के साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में शौर्य का प्रदर्शनरेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयरेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नहीं मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबरUP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी, जानिए कहाँ का है मामलाLucknow Super Giants : यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम है लखनऊ सुपर जाइंट्स
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.