हार्दिक समेत 51 जने मुंडन कर निकालेंगे न्याय यात्रा

हार्दिक समेत 51 जने मुंडन कर निकालेंगे न्याय यात्रा
surat

Mukesh Kumar Sharma | Publish: May, 18 2017 11:27:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के समन्वयक हार्दिक पटेल ने गुरुवार को सूरत में घोषणा की कि

सूरत।पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के समन्वयक हार्दिक पटेल ने गुरुवार को सूरत में घोषणा की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात दौरे से पहले बोटाद में 50 हजार पाटीदारों की रैली आयोजित की जाएगी।  उसने कहा कि 21 मई को उसके समेत 51 पास कार्यकर्ता मुंडन कर न्याय यात्रा भी निकालेंगे। प्रधानमंत्री 22-23 मई को गुजरात दौरे पर रहेंगे।उच्च न्यायालय के आदेशानुसार हार्दिक पटेल गुरुवार को क्राइम ब्रांच में हाजरी लगाने पहुंचा था।

सुबह ग्यारह बजे हाजरी लगाने के बाद उसने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि भाजपा सरकार ने पाटीदारों के साथ अन्याय किया है और उनकी आवाज दबाने की कोशिश की है। आगामी दिनों में वह कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर गांव-गांव घूमेगा और पाटीदार युवाओं की फौज तैयार करेगा। 20 मई को बोटाद में अधिकार रैली का आयोजन किया जाएगा। हार्दिक ने आरोप लगाया कि पास कार्यकर्ताओं के खिलाफ तो झूठे केस किए जाते हैं, लेकिन दुष्कर्म जैसे मामलों में भाजपा के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती।

डिस्चार्ज याचिका पर फिर सुनवाई टली

राजद्रोह मामले में हार्दिक पटेल समेत तीनों अभियुक्तों की डिस्चार्ज याचिका पर गुरुवार को सेशन कोर्ट में एक बार फिर सुनवाई अगले गुरुवार  तक टल गई। गुरुवार सुबह तीनों अभियुक्त सेशन कोर्ट के समक्ष पेश हुए, लेकिन बचाव पक्ष के अधिवक्ता किसी कारण से कोर्ट में मौजूद नहीं रह पाए। उनकी ओर से मुद्दत अर्जी सौंपी गई। कोर्ट ने अर्जी मंजूर करते हुए सुनवाई अगले गुरुवार तक टाल दी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned