वडोदरा में कंस्ट्रक्शन का झांसा देकर 6.17 सेटींग प्लेट्स ले उड़े


- मित्र समेत दो के फोन बंद मिलने पर पीडि़त ने धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज करवाई
- On receiving the phones of two, including a friend, the victim lodged an FIR for cheating

By: Dinesh M Trivedi

Published: 11 Jan 2021, 10:18 PM IST

सूरत. सरथाणा में कंस्ट्रक्शन उपकरण किराए पर देने वाले एक व्यापारी को वडोदार में कंस्ट्रक्शन का झांसा देकर उसके मित्र समेत 6.17 लाख रुपए के सेटींग प्लेट्स लेकर रफुचक्कर हो गए। पुलिस के मुताबिक योगीचौक रामदेव रो हाउस निवासी अमृत पीठवा व उसके साथी अमर ठक्कर ने मिल कर वराछा गार्डनगेट अपार्टमेंट निवासी अरविंद खातरा के साथ धोखाधड़ी की।

गत 23 जुलाई को वे सरथाणा केनाल रोड पर अक्षर प्लेट डिपो स्थित अरविंद के गोदाम पर उनसे मिले। अमर ने कहा कि उसे वडोदरा में बिल्डिंग बनाने का ठेका मिला है। निर्माण कार्य के लिए उन्होंने 950 प्लेट किराए पर मांगी। लेकिन अरविंद ने उस वक्त मना कर दिया। 30 जुलाई अरविंद राजकोट गए हुए थे। उस दौरान फिर फोन आया। उन्होंने अरविंद के एक अन्य मित्र मुकेश से भी बात करवाई।

इस पर अरविंद ने 23 हजार रुपए लेकर प्लेट किराए पर दे दी। लेकिन बाद में अमर और अमृत का संपर्क नहीं होने पर वह वडोदरा में उनकी साइट पर गए तो चौंक गए वहां कोई कंस्ट्रक्शन नहीं चल रहा था। उन्होंने दोनों संपर्क कर अपना सामन हासिल करने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार सोमवार को उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करवाई।


Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned