scriptBRIBE : सैलून व मसाज पार्लरों से दीपावली पर मांगी थी 60 हजार की रिश्वत | 60k bribe was demanded from salons and massage parlors on Deepawali | Patrika News

BRIBE : सैलून व मसाज पार्लरों से दीपावली पर मांगी थी 60 हजार की रिश्वत

locationसूरतPublished: Dec 05, 2020 01:53:40 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

दो साल बाद दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज
– तब एसीबी ने ट्रेप का पता चलते ही सतर्क हो गए थे पुलिसकर्मी
Two years later, a case was registered against two policemen
– The ACB then alerted the policemen as soon as the trap was detected

BRIBE : सैलून व मसाज पार्लरों से दीपावली पर मांगी थी 60 हजार की रिश्वत

BRIBE : सैलून व मसाज पार्लरों से दीपावली पर मांगी थी 60 हजार की रिश्वत

सूरत. दीपावली के समय सैलून व मसाज पार्लर संचालकों से कार्रवाई नहीं करने के एवज में रिश्वत मांगने के मामले में पुणगाम थाने के दो पुलिसकर्मियों को रंगे हाथों पकडऩे का प्रयास विफल होने के दो साल बाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने उनके खिलाफ डिमांड का मामला दर्ज किया है।

ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक, पुणागाम थाने के कांस्टेबल प्रकाश देसाई व महावीरसिंह जाड़ेजा ने परवत पाटिया अभिलाषा हाइट्स स्थित सैलून व मसाज पार्लर के संचालकों से 4 नवम्बर 2018 को दीपावली पर चार दुकानों के 60 हजार रुपए रिश्वत में मांगे थे। रुपए नहीं देने पर उनके खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें परेशान करने की बात की थी।
बातचीत के बाद वे चार दुकानों के 25 हजार रुपए लेने को तैयार हुए। जिसमें से 10 हजार रुपए उन्होंने उसी समय ले लिए। पीडि़त सैलून व मसाज पार्लर संचालकों ने उन्हें 15 हजार रुपए 5 नवम्बर 2018 को देने के लिए कहा। इस बीच पीडि़तों ने इस बारे में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को खबर की। ब्यूरोकर्मियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को रंगे हाथों पकडऩे के लिए अभिलाषा हाइट्स स्थित हेयर मास्टर सलून पर जाल बिछाया। दोनों वहां आए पर आशंका हो जाने पर उन्होंने पीडि़तों से रुपए नहीं लिए।

अब ऐसे हुआ मामला दर्ज :

रंगे हाथों पकडऩे का प्रयास विफल होने पर ब्यूरोकर्मियों ने कॉल रिकॉर्डिंग आदि उपलब्ध साक्ष्यों को फोरेन्सिक जांच के लिए भेजा। उनकी रिपोर्ट आने व साक्ष्यों की समीक्षा के बाद दोनों के खिलाफ शुक्रवार को डिमांड केस दर्ज किया गया है। उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। प्रकाश देसाई फिलहाल ट्रैफिक पुलिस में है जबकि महावीर सिंह पुणागाम थाने में ही तैनात है, लेकिन दोनों सिक लीव लेकर गायब हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो