script

scam : कुंभारिया गांव की सहकारी मंडली में 66.31 लाख का घोटाला

locationसूरतPublished: Jan 18, 2021 09:30:23 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– सचिव समेत दो जनों के खिलाफ पुणागाम थाने में मामला दर्ज Case filed against two persons including secretary in Punagaam police station

scam : कुंभारिया गांव की सहकारी मंडली में 66.31 लाख का घोटाला

scam : कुंभारिया गांव की सहकारी मंडली में 66.31 लाख का घोटाला

सूरत. कुंभारिया गांव सहकारी मंडली में 66.31 लाख रुपए के घोटाले को लेकर पुणागाम पुलिस ने मंडली के सचिव समेत दो जनों के खिलाफ धोखाधड़ी व जालसाजी का मामला दर्ज किया है।


पुलिस के मुताबिक, द कुंभारिया विभाग विविध सहकारी मंडली के सचिव वराछा रोड सरगम कॉम्प्लेक्स निवासी भरत खोखर ने कुंभारिया गांव गुंडी फलिया निवासी मंडली के क्लर्क व सुपरवाइजर निलेश पटेल के साथ मिल कर घोटाला किया।
उन्होंने मंडली की ओर से खाद की खरीद- फरोख्त में अपने अधिकारों का दुरुपयोग किया। उन्होंने 2017 से 31 अक्टूूबर 2020 के दौरान मंडली के सदस्यों के नाम पर फर्जी बिल बनाकर खाद की खरीद दर्शाई।
उक्त खाद किसी और को बेचकर 66 लाख 31 हजार 163 रुपए का गबन किया। पिछले दिनों इनके घोटाले का खुलासा होने पर मंडली के सदस्यों ने संबंधित विभागों मे शिकायत की थी। जिसकी पुष्टी होने पर पुणागाम पुलिस ने मामला दर्ज किया।

जुए खेलने के मामले में वांछित गिरफ्तार

सूरत. क्राइम ब्रांच ने जुए का अड्डा चलाने के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक उन हैदरी नगर निवासी असद उर्फ परवेज सैयद के खिलाफ 2019 में जुआ खेलने का मामला दर्ज हुआ था। वह सलाबतपुरा जन्नती बाग खाड़ी के पास अपने साथियों के साथ जुआ खेल रहा था। पुलिस द्वारा छापा मारने पर फरार हो गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो