7 नामांकन पत्र दाखिल

दमण संसदीय क्षेत्र

By: Sunil Mishra

Published: 04 Apr 2019, 11:20 PM IST


दमण. जिला निर्वाचन अधिकारी ने संदीप सिंह ने प्रेस कांफें्रस में बताया कि 4 अप्रेल तक 7 नॉमिनेशन दाखिल हुए हैं। कांग्रेस से केतन पटेल, वैकल्पिक उम्मीदवार अमी पटेल, बीजेपी से लालू पटेल, वैकल्पिक उम्मीदवार तरूणा पटेल, निर्दलीय उमेश बाबू पटेल, बहुजन समाज पार्टी से शकील लतीफ खान, जय हिंद सेना के अनिल कराले शामिल हैं। 5 अप्रेल सुबह 11 बजे नामांकन पत्रों की जांच होगी और सही पाए जाने वाले नामांकन पत्रों की सूची जारी कर दी जाएगी। 8 अप्रेल को दोपहर 3 बजे तक उम्मीदवार अपने नाम वापस ले सकेंगे। करीब शाम 4 बजे अंतिम रूप से चुनाव मैदान में मौजूद रह जाने वाले उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उप निर्वाचन अधिकारी हरमिन्दर सिंह एवं सहायक अधिकारी वैभव रिखारी मौजूद थे।

लोकसभा के लिए दो ऑब्जर्वर नियुक्त
वलसाड. लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न तथा चुनावी आचार संहिता के सख्ती से अमल करने के लिए केन्द्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा जनरल ऑब्जर्वर के रुप में यशपाल गर्ग (आईएएस) पुलिस ऑब्जर्वर के तौर पर पवार प्रवीण मधकर ( आईपीएस) की नियुक्ति की गई है। दोनों तिथल सर्किट हाउस पर रहेंगे। दोनों अधिकारियों से चुनाव संबंधित कार्य के लिए पहले से सूचना देकर सुबह साढ़े दस से साढ़े 11 बजे तक मिल सकते हैं।

सपा-बसपा गठबंधन का प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव
दमण. दमण-दीव लोकसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी का जो भी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरेगा, समाजवादी पार्टी उसका समर्थन करेगी। संघ प्रदेश दमण-दीव में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय पटेल के नेतृत्व में समस्त पदाधिकारियों के साथ समाजवादी पार्टी के भी पदाधिकारियों ने बैठक कर बसपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का प्रस्ताव पारित किया।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned