कंटेनर से 9.63 लाख के कपड़े चोरी

केबिन में सो रहा था चालक, चोरों ने ताला तोड़ दिया वारदात को अंजाम

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 10 Mar 2019, 09:58 PM IST

बारडोली.

मांगरोल तहसील के कोसंबा थाना क्षेत्र के धामदोड़ गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 के सर्विस मार्ग पर खड़े कंटेनर से 9.63 लाख रुपए के कपड़े चोरी हो गई। कपड़ा सूरत से झारखंड जाते समय चालक सडक़ किनारे कंटेनर खड़ा कर सो रहा था, इसी दौरान चोरों ने कंटेनर के दरवाजे पर लगा ताला तोड़ वारदात को अंजाम दिया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वडोदरा की एआरसी ट्रांसपोर्ट कंपनी अहमदाबाद की महाबल इंपेक्स कंपनी के सुपरवाइजर सतवीर ओमप्रकाश चौधरी ने सूरत के सारोली स्थित अपनी कंपनी के गोदाम से कपड़ा झारखंड पहुंचाने के लिए ऑर्डर दिया था। आर्डर मिलने पर 7 मार्च को एआरसी की सूरत ब्रांच का कंटेनर चालक अमजद खान जमीमुद्दीन खान पठाण निवासी रोशरा, जिला बेगूसराय, बिहार को कंटेनर के साथ महाबल इम्पेक्स के गोदाम पर भेजा। वहां से उसने 27 लाख 96 हजार 899 रुपए कीमत का कपड़ा भर कर झारखंड के लिए निकला।

 

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 से गुजरते समय निंद आने से कोसंबा थाना क्षेत्र के धामदोड़ गांव के पास सर्विस मार्ग पर कंटेनर खड़ा कर सो गया। सुबह उठा तो कंटेनर के पीछे के दरवाजे के ताला टूटा पड़ा था और अंदर से करीब 9 लाख 63 हजार 529 का कपड़ा गायब था। चालक अमजद खान ने घटना की जानकारी ट्रांसपोर्टर को जानकारी दी।

 

ट्रांसपोर्टर और कंपनी के कर्मचारियों के मौके पर पहुंचने के बाद पास के पेट्रोलपंप पर लगे सीसीटीवी के फुटेज जांच किए गए। जिसमें कुछ व्यक्ति कंटेनर के आसपास दो ट्रक रखकर चोरी करते हुए दिखाई दिए। इस मामले में एआरसी कंपनी के ऑडिटर ने कामरेज थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned