scriptस्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास गोदाम में लगी भीषण आग | A fierce fire in the warehouse near the Statue of Unity | Patrika News

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास गोदाम में लगी भीषण आग

locationसूरतPublished: Feb 13, 2019 08:58:45 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

गोदाम में रखा सामान जलकर खाक

patrika

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास गोदाम में लगी भीषण आग

नर्मदा. केवडिय़ा में स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास स्थित एक गोदाम में मंगलवार रात तीन बजे आग लग गई। भीषण आग से गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। घटना में समीप स्थित टेंट सिटी में रह रहे पर्यटकों के साथ स्टेच्यू को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। केवडिय़ा से पहुंचे दमकल दस्ते ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
केवडिय़ा में स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास स्थित एक गोदाम में मंगलवार रात तीन बजे लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। गोदाम में टेंट सिटी का सामान सहित अन्य सामान रखा हुआ था। आग की लपटों में आकर गोदाम धू-धू कर जलने लगा। इस कारण समीप ही बने टेंट सिटी में रह रहे पर्यटकों में हडक़म्प मच गया। पर्यटक डर के मारे टेंट से बाहर निकल आए थे। आग लगने की खबर मिलने पर केवडिय़ा से दमकल की तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से स्टेच्यू को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है। आग के धुएं से स्टेच्यू पूरी तरह से ढंक गया था। आग लगने के कारणों की जांच प्रशासन ने शुरू की है।
बॉयलर में गिरे कर्मचारी की चली गई जान
भरुच. जंबूसर तहसील के उच्छद गांव में स्थित एक कंपनी के बॉयलर की भट्ठी में बुधवार सुबह गिर जाने से एक कर्मचारी की मौत हो गई।
जंबूसर तहसील के उच्छद गांव में स्थित क्रेशन फाउंडरी कं पनी में बुधवार की सुबह मुजफ्फरनगर निवासी आजाद कुमार धरम सिंह बॉयलर के पास काम कर रहा था। इस दौरान वह अचानक भट्ठी में गिर गया। भट्ठी में गिरने से उसके शरीर की सारी हड्डियां तक गल गई थी तथा शरीर राख में तब्दील हो गया था।
घटना की जानकारी मिलने पर वेडच पुलिस स्थल पर पहुंची व विवेचना शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो