scriptA fifteen year old girl who went missing found in andra pradesh | ह्युमन ट्रैफिकिंग-डेढ़ माह पूर्व लापता हुई पन्द्रह वर्षीय किशोरी आंध्रप्रदेश में मिली | Patrika News

ह्युमन ट्रैफिकिंग-डेढ़ माह पूर्व लापता हुई पन्द्रह वर्षीय किशोरी आंध्रप्रदेश में मिली


- आठ जनों पर किशोरी का सौदा कर चार लाख में बेचने और जबरन शादी कर बलात्कार करने का आरोप

सूरत

Published: December 25, 2021 08:03:07 pm

सूरत. कैटरिंग के लिए अहमदाबाद जाने के बाद से लापता हुई लिम्बायत की पन्द्रह वर्षीय किशोरी व उसकी बहन को पुलिस ने आंध्रप्रदेश से मुक्त करवाया है। चार लाख रुपए में उत्तर गुजरात के डीसा में किशोरी को बेचने तथा उससे जबरन शादी कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने कुल आठ जनों के खिलाफ मामला दर्ज जांच डीसा पुलिस को स्थानान्तरित कर दी है।
Surat/ चाचा ने 13 और 11 साल के भतीजों को तीसरी मंजिल से फेंका, दोनों अस्पताल में भर्ती
Surat/ चाचा ने 13 और 11 साल के भतीजों को तीसरी मंजिल से फेंका, दोनों अस्पताल में भर्ती
जानकारी के अनुसार लिम्बायत क्षेत्र में रहने वाली श्रमिक परिवार की सलमा (बदला हुआ नाम)शबनम नाम की परिचित महिला के साथ गत 19 अक्टूबर को कैटरिंग कार्य के लिए अहमदाबाद गई थी। वहां से रेहाना नाम की महिला के साथ डीसा में कालूसिंह के यहां गई थी। कालूसिंह ने वहां काम होने की बात बता कर सलमा को तीन-चार दिन के लिए रोक लिया था जबकि रेहाना व शबनम को वापस भेज दिया था।
दोनों के जाने के बाद कालूसिंह ने सलमा को चार लाख रुपए में उत्तमसिंह को बेच दिया था। उत्तमसिंह ने कथिततौर पर एक दूसरे को माला पहना कर शादी की। फिर उसे राजस्थान अपने गांव ले गया। वहां शारीरिक संबंध भी बनाए। चार पांच दिन गांव में रहने के बाद वह उसे फ्लाइट में आंध्रप्रदेश के गोदावरी जिले के अन्नावरम में ले गया। वहां किराए के मकान में उसे रखा था।
फिर कुछ दिन पूर्व शबनम को फोन करके सलमा के फोटो आईडी प्रूफ अपने पते पर भेजने के लिए कहा था। शबनम सलमा को लेने के लिए वहां पहुंची तो उसने उसे भी रोक लिया। फिर उसने सलमा के परिजनों को बताया कि उसने कालूसिंह को चार लाख रुपए दिए थे। जो उसे वापस कर दो और सलमा और शबनम को यहां से जाओ। इस पर सलमा के परिजन एक सामाजिक अग्रणी और लिम्बायत पुलिस को लेकर आंध्रप्रदेश गए।
वहां से उत्तमसिंह के घर से सलमा और शबनम को मुक्त करवा कर उत्तमसिंह को आंध्रप्रदेश पुलिस ने हिरासत में लिया। सूरत लौटने पर लिम्बायत पुलिस ने सलमा के बयान के आधार पर मानव तस्करी व पोस्को के तहत मामला दर्ज किया। फिर मामले की जांच डीसा पुलिस को स्थानान्तरित कर दी। पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने सलमा पर दबाव डालने के लिए मुख्य आरोपियों समेत डीसा की चंद्रीका, भूरसिंह, केतुभा समेत आठ जनों को नामजद किया है। मामले की जांच डीसा पुलिस कर रही है।
--------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावSchool Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीSatna: कलेक्टर की क्लास में मिलेगी UPSC की निःशुल्क कोचिंगकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशDwane Bravo ने 'पुष्पा' गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Result : गुस्साए छात्रों का बवाल जारी, गया में पैसेंजर ट्रेन में आग लगाई और स्टेशन पर किया पथरावRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्ररेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितUP Assembly Elections 2022 : आरपीएन सिंह-जितिन प्रसाद पर जमकर बरसे अजय लल्लू, कहा ऐशोआराम करने वालों की कांग्रेस को जरूरत नहींIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपएएक गांव ऐसा भी: यहां इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.