scriptMolesting : ऐ आइटम.. कह कर युवती से की छेड़छाड़, फिर चाकू निकाला | A item .. Molesting the girl by saying, then took out the knife in sur | Patrika News

Molesting : ऐ आइटम.. कह कर युवती से की छेड़छाड़, फिर चाकू निकाला

locationसूरतPublished: Feb 27, 2021 09:44:15 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– वराछा पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार- Varachha police arrested the young man

Molesting :

Molesting

सूरत. वराछा इलाके के एक हीरा कारखाने में काम करने वाली युवती से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर चाकू निकाल कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक वराछा एकतानगर निवासी विकास जय निशाद ने शुक्रवार को 22 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ की।
वराछा अंकुर सोसायटी स्थित गजेरा इंडस्ट्रीज के हीरा कारखाने में काम करने वाली युवती सुबह दस बजे नाश्ता लेने के लिए कारखाने से निकली थी। उस दौरान कारखाने के बाहर खड़े विकास ने उसे ऐ आइटम.. कह कर आवाज लगाई। पहली बार उसने अनसुना कर दिया, लेकिन दुबारा विकास ने छेड़छाड़ वाले लहजे में दोहराया। इस पर वह विकास के पास गई और उससे पूछा कि किसे कह रहे हो।
इस पर विकास ने उसका हाथ पकड़ लिया। पीडि़ता ने शोर मचाया तो कारखाने के मालिक समेत अन्य लोग भी बाहर निकल आए। लोगों को देख विकास ने चाकू निकाल लिया और उसने पीडि़ता व उसके सेठ को जान से मारने की धमकी दी। इस घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और विकास को हिरासत में ले लिया।
बनासकांठा और आन्ध्रप्रदेश में चोरी, लूट की वारदात करने वाला गिरफ्तार

सूरत. क्राइम ब्रांच ने बनासकांठा जिले के अमीरगढ़ व आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में लूट व चोरी के मामलों में वांछित एक आरोपी को सहारा दरवाजा इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी किशोरसिंह रावणा राजपूत राजस्थान के जालोर जिले के बाकरा का मूल निवासी है। 2017 में उसने साथियों के साथ मिल कर अहमदाबाद के कालूपुर से कार किराए पर ली थी।
उसके बाद बनासकांठा जिले के अमीरगढ़ में लघुशंका के बहाने कार रुकवाई। फिर उन्होंने टेप से चालक को बांध कर रास्ते में फेंक दिया। उससे कार और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए थे। उसके बाद उसने अपने साथियों के साथ 2019 में विजयवाड़ा वन टाउन की दुकानों में चोरी की थी।
उसके साथी पकड़े गए थे, लेकिन वह फरार चल रहा था। उसके सहारा दरवाजा चामुंडा होटल के निकट होने की मुखबिर से सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो