RAPE : सडक़ किनारे गर्भवती मिली मंदबुद्धी युवती


- एक महीने बाद अमरोली पुलिस ने दर्ज किया बलात्कार का मामला

- किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर परिजनो को पीटा
- A month later, Amroli police filed a rape case

- Teenager molested, family members beaten up for protesting

By: Dinesh M Trivedi

Published: 19 Mar 2021, 10:54 AM IST

सूरत. एक माह पूर्व अमरोली इलाके में ताड़वाड़ी के पास मिली 25 वर्षीय मंदबुद्धी युवती को 18 सप्ताह का गर्भ होने की बात सामने आने पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है। हालांकि युवती की पहचान नहीं हो पाई है और वह कुछ भी बताने में अक्षम है।

जानकारी के अनुसार अमरोली ताड़वाड़ी इलाके में सडक़ किनारे गत 11 फरवरी को बिपीनभाई नाम के व्यक्ति ने उसे देखा। सडक़ पर उसके किसी वाहन की चपेट में आने की आशंका के चलते बिपीन भाई ने मानव सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट को सूचना दी। ट्रस्ट के स्वयं सेवक उसे आश्रम ले गए तथा काउन्सलिंग कर उसके बारे में जानने की कोशिश की, लेकिन वह कुछ भी बताने में अक्षम थी।

उसके बाद वे उसे उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले गए। अस्पताल से पहले कामरेज थाने को इसकी सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने घटना रोजनामचे में दर्ज कर दी। बाद में जांच में 18 सप्ताह का गर्भ होने की बात सामने आई। उसकी लावारिस स्थित का फायदा उठा कर किसी ने बलात्कार किया या फिर उसके पति से वह गर्भवती हुई थी। इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया।

ट्रस्ट और पुलिस की ओर से उसके परिजनों की खोजबीन के प्रयास किए गए, लेकिन सफलता नहीं मिली। उसके बच्चे के भविष्य को लेकर चितिंत ट्रस्ट के संचालक नरेश घेलाणी व जेराम भगत अमरोली पुलिस से मिले। मामला कोर्ट में ले जाने के लिए अमरोली पुलिस ने बुधवार को बलात्कार की प्राथमिकी दर्ज की।


किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर परिजनो को पीटा


सूरत. कापोद्रा इलाके में एक सोलह वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसके परिजनों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक वराछा रुक्मणी सोसायटी निवासी युवक अभय त्राड़ा पिछले कुछ समय पीडि़त किशोरी को अभद्र इशारे कर परेशान कर रहा था।

वह उसका पीछा भी करता था। इस बारे में पता चलने पर मंगलवार रात पीडि़ता के पिता व उसके मामा ने अजय के घर जाकर शिकायत की। लेकिन अभय के पिता रामजी माता रेखा व भाई दर्पण ने उन्हें अपशब्द कहे। अभय के साथ मिलकर उनसे मारपीट की। बुधवार को शिकायत मिलने पर कापोद्रा पुलिस ने मामला दर्ज किया
-----------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned