scriptmurder : भटार से सात साल के बच्चे का अपहरण कर पडोसी ने की हत्या | A seven-year-old boy of bhatar kidnapped and killed by neighbor in sur | Patrika News
सूरत

murder : भटार से सात साल के बच्चे का अपहरण कर पडोसी ने की हत्या

 
– खटोदरा पुलिस ने सायण रोड पर गन्ने के खेत से बरामद किया शव
– Khatodara Police recovered dead body from sugarcane field on Sayan Road

सूरतNov 22, 2020 / 09:43 am

Dinesh M Trivedi

murder : भटार से सात साल के बच्चे का अपहरण कर पडोसी ने की हत्या

murder : भटार से सात साल के बच्चे का अपहरण कर पडोसी ने की हत्या

सूरत. भटार क्षेत्र में रहने वाले एक श्रमिक परिवार के सात वर्षीय बालक का पड़ोसी युवक ने बहला फुसला कर अपहरण किया और उसकी हत्या कर शव सायण रोड पर गन्ने के एक खेत में फेंक दिया। शनिवार को मामला सामने आने पर पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।
पुलिस के मुताबिक, भटार निवासी किशन सहानी का पुत्र सात वर्षीय पुत्र आकाश शुक्रवार को रहस्यम हालात में लापता हो गया। परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला। किशन करीब छह महीनों से उनके ठीक सामने के मकान में रहने वाले युवक आदित्य पासवान से काफी घुलामिला हुआ था। वह अक्सर उसके पास जाता था।
किशन ने उससे भी पूछताछ की, लेकिन उसने आकाश के बारे में कोई जानकारी होने से मना कर दिया। वहीं, किशन को किसी से पता चला कि आकाश आदित्य के साथ मोटरसाइकिल पर घूमने गया था। किशन ने शाम को खटोदरा पुलिस का संपर्क किया। उसने आदित्य पर आशंका जताई। खटोदरा पुलिस ने आदित्य को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।
घंटो तक उससे पूछताछ के बाद उसने आकाश की हत्या करना कबूल किया। पुलिस ने शनिवार दोपहर उसकी निशानदेही पर ओलपाड़ सायण रोड पर गन्ने के एक खेत से आकाश का शव बरामद किया। वह आकाश को मोटरसाइकिल पर घूमाने के बहाने साथ ले गया था। फिर उसने गन्ने के खेत में गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। पोस्टमार्टम में आकाश के साथ किसी प्रकार के यौन उत्पीडऩ की पुष्टी नहींं हुई है।

हत्या के कारण को लेकर पूछताछ :

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर निवासी किशन ने बताया कि आदित्य से उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी। वहीं, आदित्य ने भी पुलिस को आकाश की हत्या का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया है। पुलिस उससे सघन पूछताछ में जुटी है। वहीं बताया जाता है कि रंगरोगन का काम करने वाले किशन का आदित्य के साथ रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद था। इसी की रंजिश में आकाश की हत्या करने की आशंका है।

Home / Surat / murder : भटार से सात साल के बच्चे का अपहरण कर पडोसी ने की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो