लावारिस हालत में मिले आधार कार्ड, लाइसेंस

दो दिन पहले वापी स्टेशन अधीक्षक एस.के. दत्ता को वलसाड स्टेशन पर लावारिश हालत में एक पर्स मिला था, जिसमें से नडिय़ाद निवासी...

By: मुकेश शर्मा

Published: 16 May 2018, 10:03 PM IST

वापी।दो दिन पहले वापी स्टेशन अधीक्षक एस.के. दत्ता को वलसाड स्टेशन पर लावारिश हालत में एक पर्स मिला था, जिसमें से नडिय़ाद निवासी व्यक्ति का ड्राइविंग लाइसेंस, पेन कार्ड, आधार कार्ड और वाहन का आरसी स्मार्टकार्ड बरामद हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार वापी स्टेशन अधीक्षक एस.के. दत्ता प्रतिदिन वलसाड से वापी आते हंै।

 

शनिवार को सुबह वापी आने के लिए वलसाड स्टेशन पर पहुंचे तो प्लेटफार्म 2-3 पर कोने में एक पर्स पड़ा था। उठाकर उन्होंने अंदर देखा तो पर्स से आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन रजिस्ट्रेशन का स्मार्ट कार्ड और पेन कार्ड मिला। यह सभी चीजें आर्य सुजीत सरन की थी।

जिस पर कृष्ण दर्शन, कॉलेज रोड नडियाद का पता दर्ज था। जिसे वापी लाने के बाद एस.के. दत्ता ने इस पते पर डाक से भेज दिया। इस बारे में दत्ता ने बताया कि उन्होंने मिले कार्ड के माध्यम से उसका मोबाइल नंबर पता करने का प्रयास किया, मगर सफल नहीं हो पाए। जिससे आधार कार्ड और लाइसेंस पर दर्ज पते पर उसे डाक से भेज दिया।

उन्होंने आशंका जताई कि ट्रेन में यात्रा के दौरान चोर ने जेब काटने के बाद पर्स रुपए निकाला होगा और बाद में पर्स फेंक दिया। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई लोगों के महत्वपूर्ण दस्तावेज मिलने पर एस.के. दत्ता कुरियर या डाक से संबंधित पते पर भेज चुके हैं।

 

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned