गुजरात में आप बनेगी भाजपा का विकल्प- भारद्वाज

आम आदमी पार्टी का स्थानीय निकाय चुनावों में दमखम से उतरने का दावा, 685 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी

By: विनीत शर्मा

Published: 09 Jan 2021, 08:33 PM IST

सूरत. सूरत समेत गुजरातभर में स्थानीय निकाय चुनावों में पूरे दम-खम से उतरने का दावा करते हुए आम आदमी पार्टी के दिल्ली से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी ही भाजपा का विकल्प बन सकती है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी ने 685 उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी की।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली विधानसभा में विधायक सौरभ भारद्वाज और गुजरात के सह प्रभारी व दिल्ली से विधायक गुलाबसिंह यादव शनिवार को सूरत में थे। संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में भाजपा की बी टीम बनकर रह गई है। लोगों को विकल्प की तलाश है और आम आदमी पार्टी ही गुजरात में भाजपा का विकल्प बनेगी। जब देशभर में भाजपा की लहर थी, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में लगातार दो बार भाजपा को रोका है। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी स्थानीय निकाय चुनावों में पूरे दमखम से उतरेगी। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय निकाय चुनावों के लिए प्रदेशभर में 685 प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी कर दी।

आम आदमी पार्टी ने कार्यकर्ताओं के लिए विजय संकल्प सभा का भी आयोजन किया। सरथाणा क्षेत्र में कैनाल रोड पर खोडलधाम में आयोजित सभा मेें कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया गया। दिल्ली से आए दोनों विधायकों भारद्वाज और यादव ने कार्यकर्ताओं से लोगों के बीच जाकर संपर्क बढ़ाने की बात कही। कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच पैठ बढ़ाने के टिप्स भी दिए। इस अवसर पर प्रदेश में पार्टी के संस्थापक किशोर देसाई, प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया समेत पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

AAP
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned