scriptMURDER : अपशब्द बोलते थे इसलिए कर दी हत्या | Abused this is why he was murdered tarun sardana | Patrika News

MURDER : अपशब्द बोलते थे इसलिए कर दी हत्या

locationसूरतPublished: Oct 14, 2019 09:57:51 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news: – पुलिस पूछताछ में आरोपी किशोर ने दिया बयान – मोटी बेगमवाड़ी के शुभम मार्केट में व्यापारी की हत्या का मामला
– Accused minor gave statement in police inquiry- Murder case of businessman tarun sardana in Shubham market of Moti Begumwadi surat
pulis poochhataachh mein aaropee kishor ne diya bayaan – motee begamavaadee ke shubham maarket mein vyaapaaree kee hatya ka maamala

MURDER : अपशब्द बोलते थे इसलिए कर दी हत्या

MURDER : अपशब्द बोलते थे इसलिए कर दी हत्या

सूरत. कपड़ा बाजार में शुभम मार्केट के कपड़ा व्यापारी तरुण सरदाणा की हत्या इसलिए हुई क्योंकि वह आरोपित किशोर को अक्सर अपशब्द कहते थे। जिसकी वजह से वह गुस्से में था। सलाबतपुरा पुलिस ने तरुण की हत्या के आरोप में महाराष्ट्र से डिटेन किए गए सत्रह वर्षीय किशोर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि तरुण काम को लेकर उसे अपशब्द कहते थे। जिसकी वजह से वह गुस्से में था। शुक्रवार शाम भी उन्होंने अपशब्द कहे जिसके चलते उसने चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद वह चाकू छोड़ कर भाग निकला था। हालांकि पुलिस आरोपी किशोर से पूछताछ के साथ-साथ हत्या के कारणों के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।
MURDER : मार्केट दिनभर बंद रहा, व्यापारियों में रोष

यहां उल्लेखनीय है कि राजस्थान के गंगानगर के मूल निवासी व अडाजण स्थित आनंदमहल रोड पर रहने वाले व्यापारी तरुण सरदाणा की उन्हीं की दुकान में काम करने वाले किशोर ने शुक्रवार को हत्या कर दी थी। शाम सात बजे तरुण मोटी बेेगमवाडी स्थित शुभम मार्केट में स्थित अपनी दुकान पर थे। शाम सात बजे उनके यहां काम करने वाले सत्रह वर्षीय किशोर ने चाकू से उनके सीने में वार कर दिया और फरार हो गया। इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने टेक्निकल सर्वेलंस के आधार पर आरोपी किशोर को ढूंढ निकाला। शनिवार को उसे बुलढाणा में डिटेन किया था। वहां से पुलिस टीम रविवार देर रात उसे सूरत ले आई। यहां उससे घटना के बारे में पूछताछ की गई।

दूसरे दिन ही ले आया था चाकू
पुलिस का कहना है कि घटना से चार दिन पूर्व तरुण ने आरोपी किशोर को अपने यहां काम पर रखा था। पहले दिन काम के बाद दूसरे दिन ही वह कहीं से पेशेवर अपराधियों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाला चाकू ले आया था। वह तीन दिनों से चाकू अपनी जेब में रखे हुए था। वह चाकू कहां से लाया था। इस बारे में पुलिस जांच में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो