scriptदमण कॉलेज में एबीवीपी ने दर्ज की जीत | ABVP registered win in Daman College | Patrika News

दमण कॉलेज में एबीवीपी ने दर्ज की जीत

locationसूरतPublished: Jan 08, 2019 09:26:54 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

शुभम पटेल निॢवरोध महासचिव निर्वाचित

patrika

दमण कॉलेज में एबीवीपी ने दर्ज की जीत


दमण. दमण के राजकीय महाविद्यालय में हुए विद्यार्थी संघ के चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इतिहास में पहली बार जीत दर्ज की। मंगलवार को हुए छात्र संघ चुनाव में दमण सरकारी कॉलेज में महासचिव पद पर एबीवीपी के शुभम पटेल निर्विरोध चुने गए।
माछी महाजन बीएड कॉलेज में महासचिव पद पर प्रथम वर्ष में पढ़ रहीं अर्चना बेन पटेल ने जीत हासिल की है। इस जीत को लेकर भाजपा नेता नवीन आर पटेल और दाभेल के जयेश पटेल, गुजरात प्रदेश सहमंत्री युति गजरे बधाई देने पहुंचे। जिला संयोजक मेहुल पटेल ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में छात्रों के विश्वास की पुष्टि करती है।
patrika
दमण-दीव की टीम ने जीता कांस्य पदक
दमण. केंद्र शासित दमण-दीव की अंडर 17 की टीम ने रस्साखींच प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया है। 3 जनवरी से 9 जनवरी तक दिल्ली में आयोजित 64वें राष्ट्रीय स्कूलों के खेलों की रस्साखींच प्रतियोगिता में करीब 30 टीमों ने हिस्सा लिया था। इसमें दमण-दीव की टीम ने कांस्य पदक हासिल किया है।
patrika

स्कूली विद्यार्थियों में हाथीपांव रोग की जांच
दमण. स्वास्थ्य विभाग राष्ट्रीय वेक्टर जनित रोग नियंत्रण द्वारा सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में कक्षा 1 और 2 के विद्यार्थियों में फाइलेरिया रोग संबंधित नमूने लिए गए। राष्ट्रीय वेक्टर जनित रोग नियंत्रण के उपनिदेशक डॉ.के.जी. राठौड़ ने बताया कि डाभेल विस्तार की दिव्य ज्योति स्कूल, डाभेल स्कूल सहित अन्य 8 स्कूलों में सुबह से दोपहर तक बच्चों में फाइलेरिया के परजीवी की जांच की गई। उन्होंने बताया कि 10 जनवरी तक यह अभियान सभी स्कूलों में चलाया जाएगा उसके बाद दीव जिले की स्कूलों में फाइलेरिया की जांच होगी। पहले दिन 800 से अधिक विद्यार्थियों की जांच की गई। अभी तक किसी विद्यार्थी में परजीवी के लक्षण नहीं मिले हैं।
बेकारी से निराश युवक ने लगाई मौत की छलांग
नवसारी. नवसारी के सिंधी कैम्प रॉड समीप के इंद्रप्रस्थ अपार्टमेंट में रहते 32 वर्षीय युवक ने बेकारी से त्रस्त होकर मंगलवार सुबह पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।
नवसारी के टेक्निकल स्कूल के पास इंद्रप्रस्थ अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल निवासी अमित जयन्तीलाल रावल (29) हीरा श्रमिक था। पिछले चार महीनों से उसका कम छूट जाने से बेकार घूम रहा था। बेकारी की चिंता में मंगलवार को अमित ने अपने फ्लैट की बालकनी से मौत की छलांग लगा दी। ऊंचाई से गिरते ही अमित के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए नवसारी सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दुर्घटना मौत दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो